main page

No Rest: रणबीर-आलिया की शादी के दूसरे दिन ही काम पर लौटीं मां नीतू कपूर, कैमरे के सामने फ्लॉन्ट किए मेहंदी वाले हाथ

Updated 16 April, 2022 10:44:30 AM

बॉलीवुड के सबसे चर्चित कपल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर 14 अप्रैल को एक-दूजे संग शादी के बंधन में बंध चुके हैं। हालांकि, कपल की शादी में उनकी फैमिली मेंबर और इंडस्ट्री के खास फ्रेंड्स ही शामिल हुए। दोनों की शादी पूरे-रीति रिवाज के साथ अच्छे से संपन्न हुई है। वहीं कपल की शादी को दो दिन भी नहीं हुए कि रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर अपने काम पर भी लौट आई हैं। बहू-बेटे की शादी के बाद सेट पर पहुंची नीतू कपूर का पहला वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है।

मुंबई. बॉलीवुड के सबसे चर्चित कपल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर 14 अप्रैल को एक-दूजे संग शादी के बंधन में बंध चुके हैं। हालांकि, कपल की शादी में उनकी फैमिली मेंबर और इंडस्ट्री के खास फ्रेंड्स ही शामिल हुए। दोनों की शादी पूरे-रीति रिवाज के साथ अच्छे से संपन्न हुई है। वहीं कपल की शादी को दो दिन भी नहीं हुए कि रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर अपने काम पर भी लौट आई हैं। बहू-बेटे की शादी के बाद सेट पर पहुंची नीतू कपूर का पहला वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। 

Bollywood Tadka

 

वीडियो में देखा जा सकता है कि बहू-बेटे की शादी के बाद काम पर लौटीं नीतू मेहंदी वाले हाथ कैमरे के सामने फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं।

 

Bollywood Tadka

 

ब्लैक मैटेलिक सेक्विन जैकेट और स्लिट पैंट में एक्ट्रेस बेहद स्टनिंग लग रही हैं। कैमरे के सामने अलग-अलग अंदाज में पोज देने के बाद नीतू शूटिंग लिए अंदर चली जाती हैं।

Bollywood Tadka

 

बता दें कि नीतू कपूर इन दिनों टीवी शो डांस दीवाने जूनियर को जज कर रही हैं।

Content Writer: suman prajapati

Neetu KapoorresumesworkpostAlia BhatRanbir KapoorweddingPhotosBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...