main page

होली पर पति ऋषि कपूर को याद कर इमोशनल हुई नीतू कपूर, शेयर की दिवंगत की अमिताभ के साथ होली खेलते की तस्वीर

Updated 30 March, 2021 03:22:29 PM

होली पर सभी स्टार्स ने खूब एंजॉय किया और अपनी खूबसूरत तस्वीरें और वीडियोज भी सोशल मीडिया पर शेयर किए। एक्ट्रेस नीतू कपूर होली पर थोड़ी इमोशनल नजर आईं। एक्ट्रेस ने होली पर पति को याद करते हुए अपनी नहीं बल्कि ऋषि कपूर तस्वीर शेयर की, जो खूब पसंद की जा रही है।

मुंबई. होली पर सभी स्टार्स ने खूब एंजॉय किया और अपनी खूबसूरत तस्वीरें और वीडियोज भी सोशल मीडिया पर शेयर किए। एक्ट्रेस नीतू कपूर होली पर थोड़ी इमोशनल नजर आईं। एक्ट्रेस ने होली पर पति को याद करते हुए अपनी नहीं बल्कि ऋषि कपूर तस्वीर शेयर की, जो खूब पसंद की जा रही है।

Bollywood Tadka
तस्वीर में ऋषि अमिताभ बच्चन के साथ होली खेलते हुए नजर आ रहे हैं। ऋषि और अमिताभ पूरी तरह लाल रंग में नहाए हुए हैं और दोनों मस्ती करते नजर आ रहे हैं। अमिताभ किसी के कंधे पर बैठे हुए हैं। ऋषि ने हाथ में एक बोतल और ग्लास पकड़ा हुआ है। दोनों जमकर धमाल मचा रहे हैं। तस्वीर में नीतू कहीं भी नजर नहीं आ रही है। तस्वीर शेयर करते हुए नीतू ने लिखा- 'खुद को खुशनसीब मानती हूं कि उस वक्त का तजुर्बा ले सकी जब होली खुशियों और प्यार के साथ खेली जाती थी।' फैंस इस तस्वीर को खूब पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें 30 अप्रैल 2020 को ऋषि कपूर का निधन हो गया था। एक्टर कैंसर जैसी खतरनाक बीमारी से जूझ रहे थे। काफी कोशिशों के बाद भी एक्टर को बचाया नहीं जा सका।

Bollywood Tadka

 

Content Writer: Parminder Kaur

neetu kapoorsharesrishi kapoorholicelebrationphotoamitabh bachchanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...