main page

Throwback: नीतू ने 'बप्पा' के साथ शेयर की दिवंगत पति ऋषि कपूर की तस्वीर, बोलीं- वे स्वर्ग में जश्न मना रहे हैं

Updated 12 September, 2021 10:42:35 AM

. भले ही दिग्गज एक्टर ऋषि कपूर इस दुनिया में नहीं हैं, लेकिन वह अपने चाहने वालों की यादों में हमेशा रहते हैं। एक्ट्रेस नीतू कपूर भी अपने दिवंगत पति को हमेशा अपने दिल में समाए रखती हैं और हर मौके पर उन्हें किसी न किसी पोस्ट के जरिए याद करती हैं। अब हाल ही में उन्होंने गणेशोत्सव के मौके पर पति की याद में उनका एक थ्रोबैक फोटो शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. भले ही दिग्गज एक्टर ऋषि कपूर इस दुनिया में नहीं हैं, लेकिन वह अपने चाहने वालों की यादों में हमेशा रहते हैं। एक्ट्रेस नीतू कपूर भी अपने दिवंगत पति को हमेशा अपने दिल में समाए रखती हैं और हर मौके पर उन्हें किसी न किसी पोस्ट के जरिए याद करती हैं। अब हाल ही में उन्होंने गणेशोत्सव के मौके पर पति की याद में उनका एक थ्रोबैक फोटो शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है।

Bollywood Tadka


नीतू कपूर ने हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर दिवंगत ऋषि कपूर की एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है, जिसमें ऋषि बप्पा को अपनी गोद में लिए कार में बैठे दिख रहे हैं।वह कैमरे के सामने मुस्कुराते हुए पोज दे रहे हैं। ये पोस्ट शेयर करते हुए नीतू ने कैप्शन में लिखा- ''सेलिब्रेटिंग इन हेवन (स्वर्ग में जश्न)''। 

Bollywood Tadka


बीत दिन नीतू कपूर ने पति ऋषि कपूर की जयंती पर भी एक पोस्ट शेयर किया था और उनकी याद में खास नोट लिखा था।


वर्कफ्रंट पर, नीतू कपूर की अपकमिंग मूवी 'जुग जुग जीयो' है। जिसमें वह   वरुण धवन, कियारा आडवाणी और अनिल कपूर के साथ दिखाई देंगी।

Content Writer: suman prajapati

Neetu Kapoorsharesthrowback photolateRishi KapoorBappaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...