main page

Photos: कपूर फैमिली ने सेलिब्रेट किया ऋषि कपूर का बर्थडे, पार्टी में इस अंदाज में शामिल हुए दिवंगत एक्टर

Updated 05 September, 2021 01:11:06 PM

एक्टर ऋषि कपूर को गुजरे भले ही एक साल से ज्यादा का समय हो गया पर उनके फैंस और परिवार वाले हर पल उन्हें याद करते हैं। वहीं अगर आज  ऋषि कपूर हमारे बीच होते तो वह 4 सितंबर को अपना 69वां बर्थडे सेलिब्रेट करते। ऋषि कपूर के इस खास दिन पर उनके फैंस, परिवार और स्टार्स के लोगों ने उन्हें याद किया। इस मौके पर परिवार के लोगों ने ऋषि कपूर को याद करते हुए उनका जन्मदिन सेलिब्रेट किया। दोपहर को पूरे परिवार ने साथ में मिलकर रणधीर कपूर के घर पर लंच किया, जिसमें करिश्मा कपूर और करीना खपूर खान भी शामिल हुईं।

मुंबई: एक्टर ऋषि कपूर को गुजरे भले ही एक साल से ज्यादा का समय हो गया पर उनके फैंस और परिवार वाले हर पल उन्हें याद करते हैं। वहीं अगर आज  ऋषि कपूर हमारे बीच होते तो वह 4 सितंबर को अपना 69वां बर्थडे सेलिब्रेट करते।

Bollywood Tadka

ऋषि कपूर के इस खास दिन पर उनके फैंस, परिवार और स्टार्स के लोगों ने उन्हें याद किया। इस मौके पर परिवार के लोगों ने ऋषि कपूर को याद करते हुए उनका जन्मदिन सेलिब्रेट किया। दोपहर को पूरे परिवार ने साथ में मिलकर रणधीर कपूर के घर पर लंच किया, जिसमें करिश्मा कपूर और करीना खपूर खान भी शामिल हुईं।

Bollywood Tadka

इसके बाद देर रात ऋषि कपूर के दोस्तों और परिवार के लोगों ने पार्टी की। ये बर्थडे पार्टी रूमी जाफरी और हनन जाफरी ने आयोजित की थी। इस पार्टी में खुद ऋषि कपूर खुद भी शामिल हुए थे।

Bollywood Tadka

घबराइए मत ऋषि कपूर को याद करते हुए पार्टी में उनका एक पुतला साथ में रखा गया था। पार्टी में ऋषि कपूर के खास दोस्त शत्रुघ्न सिन्हा, डेविड धवन और डब्बू साहब भी शामिल हुए। इनके अलावा और भी कई लोग इस पार्टी में नजर आए।

Bollywood Tadka

इस पार्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

नीतू ने ऋषि के साथ एक तस्वीर अपलोड की और लिखा कि कैसे उन्होंने उनके साथ जीवन के बारे में बहुत कुछ सीखा, खासकर उनके इलाज के अंतिम वर्ष के दौरान। नीतू कपूर ने लिखा-लिखा- 'मैंने एनवाईसी में अपने पिछले कुछ दर्दनाक वर्षों के दौरान ऋषि जी से बहुत कुछ सीखा .. हमने कैसे मनाया जब उनका ब्लड काउंट बढ़ गया .. हमने खरीदारी की, हंसते हुए खाना खाया .. और अभी भी इस उम्मीद में कुछ अद्भुत पल थे कि कीमोथेरेपी के अगले दौर में वह बेहतर होगा .. आशा है कि मजबूत होने के कारण उन्होंने मुझे सिखाया .. सभी दिन को महत्व दें।

Bollywood Tadka

 

हम सभी को आज उनकी याद आती है. मैं उनकी कल्पना कर सकती हूं कि वह अपने 69वें जन्मदिन के लिए कितना उत्साहित होते !! मुझे यकीन है कि वह अपने परिवार के साथ वहां जश्न मना रहे हैं. जन्मदिन मुबारक हो कपूर साहब।'

Bollywood Tadka

Content Writer: Smita Sharma

Neetu singhshatrughan sinharandhir kapoorrishi kapoorbirthdayBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...