main page

बेटी के पहले बर्थडे पर अमृतसर पहुंचे नेहा धूपिया और अंगद बेदी, पोस्ट शेयर कर लिखी ये बात

18 November, 2019 03:45:22 PM

एक्ट्रेस नेहा धूपिया और अंगद बेदी ने अपनी पहली बच्ची का वेलकम 18 नवंबर, 2018 को किया, जिसका नाम उन्होंने मेहर रखा। मेहर आज एक साल की हो गई और इस मौके पर ये स्वीट कपल परिवार के साथ अमृतसर पहुंचा।

बॉलीवुड तड़का डेस्क। एक्ट्रेस नेहा धूपिया और अंगद बेदी ने अपनी पहली बच्ची का वेलकम 18 नवंबर, 2018 को किया, जिसका नाम उन्होंने मेहर रखा। मेहर आज एक साल की हो गई और इस मौके पर ये स्वीट कपल परिवार के साथ अमृतसर पहुंचा। इंस्टाग्राम पर, अंगद ने नेहा और बेटी मेहर के साथ कुछ तस्वीरें शेयर कीं। 

Bollywood Tadka, Neha And Angad Images
फोटो में, अंगद और मेहर को ब्लू कलर में ट्विन करते हुए देखा जा सकता है। वहीं नेहा येलो-ब्लू कलर के कुर्ते में खूबसूरत लग रही हैं। उनके हाथ में एक गुब्बारा भी है, जिस पर '1' लिखा हुआ है। नेहा और अंगद बेटी के साथ खेल रहे हैं और क्यूट लग रहे हैं। 

Bollywood Tadka, Neha And Angad Images
मई 2018 में नेहा ने गुपचुप तरीके से एक्टर से दिल्ली के एक गुरुद्वारे में शादी की थी। दोनों ने अपनी शादी की जानकारी सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करके दी थी। नेहा और अंगद अक्सर सोशल मीडिया पर बेटी की तस्वीरे शेयर करते हैं लेकिन आज तक अपनी बेटी का चेहरा नहीं दिखाया। जन्मदिन के मौके पर नेहा और अंगद ने बेटी के साथ कुछ तस्वीरे शेयर की हैं जिसमे वो अपनी लाड़को को बर्थडे विश करते नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों में भी मेहर का चेहरा नहीं दिखाई दे रहा है। 


Neha DhupiaAngad BediMeharHindi FactsBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsCelebrity NewsEntertainment News
loading...