main page

फिनाले से 2 दिन पहले घर से बेघर हुई नेहा भसीन, शमिता और प्रतीक की आंखों से छलके आंसू

Updated 16 September, 2021 04:10:34 PM

बिग बॉस ओटीटी'' में हर आए दिन कुछ न कुछ नया देखने को मिल रहा है। शो के फिनाले में 2 दिन ही बचे हैं। इसी बीच कंटेस्टेंट नेहा भसीन घर से बेघर हो गई है। फिनाले से 2 दिन पहले नेहा के एलिमिनेशन ने सबको हैरान कर दिया है। नेहा के बाहर होने से शमिता शेट्टी और प्रतीक सहजपाल को बहुत बड़ा झटका लगा है। अब शमिता शेट्टी, निशांत भट, दिव्या अग्रवाल, प्रतीक सहजपाल और राकेश बापट के बीच जबरदस्त टक्कर देखने को मिलेगी।

मुंबई. 'बिग बॉस ओटीटी' में हर आए दिन कुछ न कुछ नया देखने को मिल रहा है। शो के फिनाले में 2 दिन ही बचे हैं। इसी बीच कंटेस्टेंट नेहा भसीन घर से बेघर हो गई है। फिनाले से 2 दिन पहले नेहा के एलिमिनेशन ने सबको हैरान कर दिया है। नेहा के बाहर होने से शमिता शेट्टी और प्रतीक सहजपाल को बहुत बड़ा झटका लगा है। अब शमिता शेट्टी, निशांत भट, दिव्या अग्रवाल, प्रतीक सहजपाल और राकेश बापट के बीच जबरदस्त टक्कर देखने को मिलेगी। 

Bollywood Tadka
बीती रात एविक्शन की प्रक्रिया में बिग बॉस ने सबसे पहले शो के टॉप 4 कंटेस्टेंट्स के नामों की घोषणा की। बिग बॉस ने बताया कि दिव्या अग्रवाल, निशांत भट्ट, शमिता शेट्टी और प्रतीक सहजपाल फाइनल में पहुंच गए हैं। इसके लिए बिग बॉस ने इन चारों को बधाई भी दी। इसके बाद बिग बॉस ने नेहा और राकेश को सबसे कम वोट मिले जाने की बातें बताई। ये दोनों ही स्टॉन्ग कंटेस्टेंट्स बॉटम 2 में थे। बिग बॉस ने इन दोनों कंटेस्टेंट्स के लिए दो दरवाजे बनाए और कहा कि एक कंटेस्टेंट के लिए बाहर का दरवाजा खुलेगा और दूसरे के लिए घर के अंदर का। हालांकि थोड़ी देर बाद राकेश घर के अंदर वापस आ गए और नेहा शो से एलिमिनेट हो गईं। इस तहर से बिग बॉस ने रातों रात नेहा को घर से बेघर कर दिया। खुद नेहा भी अपने इविक्शन से शॉक में रह गईं। नेहा के इविक्शन से प्रतीक और शमिता शेट्टी बुरी तरह रो पड़े। 

Bollywood Tadka
बता दें शो में नेहा प्रतीक के साथ बढ़ती अपनी नजदीकियों के कारण चर्चा में बनी हुई थी। दोनों में जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिल रही थी। नेहा के घर से बेघर होने से प्रतीक काफी दुखी हैं। 

Bollywood Tadka


neha bhasineliminatedbigg boss ottBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...