main page

कैटरीना-विक्की की शादी के लिए पति अंगद बेदी संग जयपुर रवाना हुईं नेहा धूपिया, एयरपोर्ट पर दिखा कपल का स्टाइलिश अंदाज

Updated 07 December, 2021 12:11:59 PM

बॉलीवुड गलियारों में इन दिनों विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी का बज जोरों पर है। कपल 9 दिसंबर को शाही अंदाज में शादी रचाने जा रहा है। वेडिंग वेन्यू पर कपल रिश्तेदार और इंडस्ट्री से उनके दोस्त भी पहुंचने शुरू हो गए हैं। हाल ही में एक्ट्रेस नेहा धूपिया अपने पति अंगद बेदी संग कपल की शादी के लिए रवाना हो गई हैं। शादी के लिए वहां जाते हुए कपल को जयपुर एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं। एयरपोर्ट पर नेहा-अंगद का ब्लू लुक देखने को मिला। ब्लू कलर की मैक्सी ड्रे

मुंबई. बॉलीवुड गलियारों में इन दिनों विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी का बज जोरों पर है। कपल 9 दिसंबर को शाही अंदाज में शादी रचाने जा रहा है। वेडिंग वेन्यू पर कपल रिश्तेदार और इंडस्ट्री से उनके दोस्त भी पहुंचने शुरू हो गए हैं। हाल ही में एक्ट्रेस नेहा धूपिया अपने पति अंगद बेदी संग कपल की शादी के लिए रवाना हो गई हैं। शादी के लिए वहां जाते हुए कपल को जयपुर एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka


एयरपोर्ट पर नेहा-अंगद का ब्लू लुक देखने को मिला। ब्लू कलर की मैक्सी ड्रेस में एक्ट्रेस स्टनिंग नजर आईं।

Bollywood Tadka

चेहरे पर ब्लैक मास्क, गॉग्लस और ओपन हेयर्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कंप्लीट किया हुआ है और साथ ही एक ब्लैक कलर का बैग कैरी किया है। वहीं उनके पति अंगद बेदी ब्लू कुर्ते के साथ डेनिम जैकेट और पैंट में परफेक्ट लग रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

एक साथ कपल एयरपोर्ट पर जबरदस्त दिखाई दे रहा है और कैमरे के सामने दोनों स्टाइलिश अंदाज में पोज दे रहे हैं।

Bollywood Tadka


बता दें, कैटरीना विक्की की शादी में ज्यादा मेहमाने को नहीं होंगे। रिश्तेदारों के अलावा शादी में इंडस्ट्री के सिर्फ खास लोगों को ही इन्वाइट किया गया है। जयपुर में शाही शादी के बाद कपल मुंबई में इंडस्ट्री के लोगों के लिए ग्रैंड रिसेप्शन रखेंगे।

Content Writer: suman prajapati

Neha DhupiaAngad BediJaipurattendingVicky KaushalKatrina KaifweddingBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...