main page

बेबी शावर पार्टी में नेहा ने पति और फ्रेंडस के साथ की मस्ती, देखें INSIDE तस्वीरें

Updated 01 October, 2018 10:56:02 AM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया जल्द ही मां बनने जा रही हैं। हाल ही में उनके पति अंगद बेदी ने नेहा के लिए ग्रैंड बेबी शावर पार्टी का सरप्राइज का आयोजन किया। इस पार्टी में नेहा और अंगद के कई फ्रेड्स भी शामिल हुए।

मुंबईः बाॅलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया जल्द ही मां बनने जा रही हैं। हाल ही में उनके पति अंगद बेदी ने नेहा के लिए ग्रैंड बेबी शावर पार्टी का सरप्राइज का आयोजन किया। इस पार्टी में नेहा और अंगद के कई फ्रेड्स भी शामिल हुए।

Bollywood Tadka

हाल ही में इस पार्टी की कुछ इन्साइड तस्वीरें और वीडियो सामने आईं हैं। तस्वीरों में नेहा और अंदग केक काटते दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान सभी काफी खुश दिखाई दिए। पार्टी मेें सोहा अली खान, कोंकणा सेन शर्मा और इनके अलावा करण जौहर, प्रिटी जिंटा, आदित्य रॉय कपूर, सोनाक्षी सिन्हा जैसे स्टार्स ने हिस्सा लिया।

Bollywood Tadka

इस खास मौके पर नेहा के पैरेंट्स भी शामिल थे। इस बेबी शावर की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

 

बता दें कि नेहा और अंगद ने 10 मई को दिल्ली में गुपचुप तरीके से शादी कर ली थी।दोनों के शादी करने के बाद ऐसा कहा जा रहा था कि नेहा प्रेग्नेंट हैं लेकिन अंगद लगातार इन खबरों को नकारते आए।

Bollywood Tadka

 

खबरों की मानें  तो नेहा नवंबर में बच्चे को जन्म दे सकती हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रेग्नेंसी के बावजूद भी नेहा कोई ब्रेक नहीं लेने वाली है। नेहा का चैट शो 'नो फ‍िल्टर नेहा' का तीसरा सीजन शुरू होने वाला है,जिसकी शूटिंग उन्होंने शुरू कर दी है।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

 

: Neha

neha dhupiababy showerinside photosangad bedipreity zintakaran joharShilpa Shetty

loading...