main page

पूल किनारे चिल करती दिखीं प्रेग्नेंट नेहा धूपिया, ब्लैक मोनोकनी में 41 की एक्ट्रेस ने फ्लाॅन्ट किया बेबी बंप

Updated 17 September, 2021 01:27:11 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया इन दिनों प्रेग्नेंसी पीरियड को एंजाॅय कर रही हैं।नेहा धूपिया 41 साल की उम्र में दोबारा मां बनने वाली है। ऐसे में नेहा अपनी लाइफ के इस खूबूसरत फेस को और भी एंजाॅय कर रही हैं। उनके इस इंजॉयमेंट की झलक सोशल मीडिया पर आसानी से देखी जा सकती है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया इन दिनों प्रेग्नेंसी पीरियड को एंजाॅय कर रही हैं।नेहा धूपिया 41 साल की उम्र में दोबारा मां बनने वाली है। ऐसे में नेहा अपनी लाइफ के इस खूबूसरत फेस को और भी एंजाॅय कर रही हैं। उनके इस इंजॉयमेंट की झलक सोशल मीडिया पर आसानी से देखी जा सकती है।

Bollywood Tadka

हाल ही नेहा ने अपने इंस्टा अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीरों में नेहा धूपिया पूल किनारे चिल करती दिख रही हैं।

Bollywood Tadka

वह ब्लैक मोनोकनी में अपना बेबी बंप फ्लाॅन्ट कर रहे हैं। ओपन हेयर्स और ब्लैक गाॅग्लस उनके लुक को चार-चांद लगा रहे हैं। इन तस्वीरों में उनके चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो साफ दिख रहा है। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

कुछ दिनों पहले ही अंगद बेदी ने नेहा के लिए सप्राइज बेबी शावर पार्टी रखी थी। इस पार्टी में सोहा अली खान समेत नेहा के कई दोस्तों ने शिरकत की थी।

Bollywood Tadka

नेहा के बेबी शावर पार्टी की तस्वीरें इंटरनेट पर काफी वायरल हुईं थीं। रिपोर्ट्स की मानें तो नोहा आने वाले 2-3 महीनों में अपने दूसरे बच्चे को जन्म दे सकती है। 

Bollywood Tadka

नेहा धूपिया ने  2018 में अचानक एक्टर अगंद बेदी से शादी कर ली थी। इसके बाद ये बात सामने आई थी कि वे प्रेग्नेंट है लेकिन कपल ने हमेशा इस बात को नकारा। हालांकि जब बेबी बंप दिखने लगा तो उन्होंने यह बात मानी कि वे शादी के पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थी। शादी के 6 महीने बाद नेहा के घर पहले बच्चे की किलकारी गूंजी थी। नेहा ने नवंबर में बेटी को जन्म दिया जिसका नाम मेहर है।
Bollywood Tadka

Content Writer: Smita Sharma

neha dhupiababy bumpmonokiniBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...