main page

हनीमून मना रही नेहा धूपिया की पति के साथ मस्ती करते की हॉट तस्वीरें आई सामने

Updated 14 August, 2018 03:00:59 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया इन दिनों पति अंगद बेदी के साथ मालदीव में हनीमून मना रही हैं। इस दौरान की तस्वीरें नेहा ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। तस्वीरों में दोनों की लव कैमिस्ट्री साफ दिखाई दे रही है। नेहा हॉट अंदाज नें पति अंगद के साथ मस्ती करती नजर आर ही है। नेहा की ये तस्वीरें उनके फैं

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया इन दिनों पति अंगद बेदी के साथ मालदीव में हनीमून मना रही हैं। इस दौरान की तस्वीरें नेहा ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं।

Bollywood Tadka

 

तस्वीरों में दोनों की लव कैमिस्ट्री साफ दिखाई दे रही है। नेहा हॉट अंदाज में पति अंगद के साथ मस्ती करती नजर आ रही है। नेहा की ये तस्वीरें उनके फैंस काफी पसंद कर रहे है। 

Bollywood Tadka

 

सोनम कपूर की शादी के चंद रोज़ के बाद अचानक ही पता चला था कि नेहा और अंगद ने भी एक दूसरे से शादी कर ली है। बता दें कि नेहा आखिरी बार फिल्म तुम्हारी सुलु में नज़र आई थीं। हालांकि नेहा वेब सीरीज़ ‘लस्ट स्टोरीज़’ में भी नज़र आ चुकी हैं।

 

Bollywood Tadka

 

नेहा बॉलीवुड फिल्म 'जूली' और 'दे दना दन' जैसी फिल्मों में अपनी अदाकारी का जलवा दिखा चुकी हैं। वहीं, अंगद बेदी की बात करें तो वह आखिरी बार फिल्म ‘सूरमा’ में नज़र आए थे। इसके अलावा अंगद सलमान खान की टाइगर ज़िंदा है में भी काम कर चुके हैं।

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

: Konika

neha dhupialatest pictures

loading...