main page

फेमिना मिस इंडिया 2020 में पहुंची नेहा धूपिया, स्टाइलिश लुक से किया फैंस को इंम्प्रेस

Updated 11 February, 2021 11:54:30 AM

10 फरवरी को मुंबई के प्लश होटल में फेमिना मिस इंडिया 2020 का आयोजन किया गया। कोरोना की वजह से प्रतियोगिता की पूरी प्रक्रिया को डिजिटली आयोजित किया गया था। इस इवेंट को एक्टर अपारशक्ति खुराना ने होस्ट किया। इस इवेंट में कई बॉलीवुड स्टार्स ने शिरक्त की। एक्ट्रेस नेहा धूपिया भी इस इवेंट में स्टाइलिश अंदाज में पहुंची। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

मुंबई. 10 फरवरी को मुंबई के प्लश होटल में फेमिना मिस इंडिया 2020 का आयोजन किया गया। कोरोना की वजह से प्रतियोगिता की पूरी प्रक्रिया को डिजिटली आयोजित किया गया था। इस इवेंट को एक्टर अपारशक्ति खुराना ने होस्ट किया।

Bollywood Tadka

इस इवेंट में कई बॉलीवुड स्टार्स ने शिरक्त की। एक्ट्रेस नेहा धूपिया भी इस इवेंट में स्टाइलिश अंदाज में पहुंची। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka
इस इवेंट में एक्ट्रेस ब्लैक एंड व्हाइट लॉन्ग ड्रेस में नजर आई। जिसे नेहा ने ब्लू जैकेट से टीम-अप किया हुआ था। मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ था।

Bollywood Tadka

एक्ट्रेस इस लुक में बेहद खूबसूरत नजर आई। फैंस इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें नेहा इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को खूब एंजॉय कर रही है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है और पति अंगद और बेटी मेहर के साथ अक्सर सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करती ही रहती है। काम की बात करे तो नेहा इन दिनों रोडीज में जज की भूमिका में दिखाई दे रही है।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

neha dhupialooksstunningfemina miss india 2020eventBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...