main page

बेबी बंप के साथ ने नेहा ने करवाया करवाया दिवाली फोटोशूट, शेयर की ग्लैमरस तस्वीरें

Updated 09 November, 2018 11:05:04 AM

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने हाल ही में अपने इंस्टा पर पति अंगद के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की है। यह तस्वीरें उनके दिवाली पार्टी लुक की हैं। तस्वीरों में वह पति अंगद बेदी के साथ रोमांटिक पोज देती दिख रही हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने हाल ही में अपने इंस्टा पर पति अंगद के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की है। यह तस्वीरें उनके दिवाली पार्टी लुक की हैं। तस्वीर में वह रेड कलर की ड्रेस पहने काफी ग्लैमरस लग रही हैं।

Bollywood Tadka

इसके साथ ही उन्होंने अपना एक हाथ बेबी बंप पर रखा हुआ है। उनके चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो साफ नजर आ रहा है। फैंस उनकी तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। प्रेग्नेंसी के दौरान अंगद नेहा का काफी ख्याल रख रहे हैं।

Bollywood Tadka

नेहा और अंगद ने 10 मई को दिल्ली में गुपचुप तरीके से शादी कर ली थी। दोनों के शादी करने के बाद ऐसा कहा जा रहा था कि नेहा प्रेग्नेंट हैं लेकिन अंगद लगातार इन खबरों को नकारते आए। खबरों की मानें तो नेहा नवंबर में बच्चे को जन्म दे सकती हैं।   

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट की बात करें अंगद को आखिकी बार फिल्म सूरमा में देखा गया था। वहीं नेहा ने भी तो प्रेग्नेंसी के बावजूद कोई ब्रेक नहीं लिया। वहीं नेहा का चैट शो 'नो फ‍िल्टर नेहा' का तीसरा सीजन शुरू होने वाला है,जिसकी शूटिंग भी शुरु हो चुकी है। 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka\\\

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 


 

: Neha

neha dhupiaposebaby bumpnew photoshootangad bedi

loading...