main page

नन्हीं परी को सुलाते दिखे अंगद बेदी, नेहा धूपिया ने शेयर की क्यूट तस्वीर

Updated 01 December, 2018 04:37:24 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने 18 नवंबर को बेटी को जन्म दिया था। परिवार वालों के साथ-साथ फैंस इस खुशखबरी को सुनने के लिए काफी उत्साहित थे। नेहा और अंगद बेदी की बेटी का नाम मेहर धूपिया बेदी है। हाल ही में नेहा ने थोड़ी देर पहले ही बेटी और पति अंगद की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है...

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने 18 नवंबर को बेटी को जन्म दिया था। परिवार वालों के साथ-साथ फैंस इस खुशखबरी को सुनने के लिए काफी उत्साहित थे। नेहा और अंगद बेदी की बेटी का नाम मेहर धूपिया बेदी है। हाल ही में नेहा ने थोड़ी देर पहले ही बेटी और पति अंगद की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। 

Bollywood Tadka

इस तस्वीर में अंगद बेदी बेटी मेहर को अपने सीने पर लिटाए हुए बेहद क्यूट अंदाज में नजर आ रहे हैं। दोनों के इस क्यूट अंदाज को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। तस्वीर को देखकर तो एेसा लग रहा है कि अंगद अपनी नन्हीं परी को सुलाते हुए खुद ही सो गए हैं। मेहर और अंगद की तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। 

Bollywood Tadka

पर्सनल लाइफ की बात करें तो नेहा और अंगद ने इसी साल 10 मई को गुपचुप तरीके शादी कर सबको हैरान कर दिया था।

Bollywood Tadka

दोनों ने गुरूद्वारे में आनंद कारज रस्मों के अनुसार शादी की थी। इसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए तस्वीरें शेयर कर दी थी। 

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट की बात करें तो बेटी को जन्म देने के 10 दिन बाद नेहा दोबारा काम पर लौट चुकी हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने फैंस को सोशल मीडिया के जरिए दी।

Bollywood Tadka

दरअसल, नेहा एक कंपनी की एड करने वाली हैं। इसके अलावा नेहा इन दिनों अपने चैट शो नो फिल्टर नेहा 3 के जरिए छाई हुईं हैं।

Bollywood Tadka

नेहा ने प्रेग्नेंसी को खूब एंजॉय किया। वह अक्सर बेबी बंप के साथ फोटोशूट करवाती नजर आईं। नेहा भले ही प्रेग्नेंट थीं लेकिन वो लगातार अपने काम में बिजी थीं। 

 

Bollywood Tadka

: Neha

neha dhupiamehr dhupia bediangad bedibollywood news in hindibollywood newsneha dhupia hindi newsangad bedi hindi newsb-townbollywood gossips

loading...