FacebookTwitterg+Mail

नन्हीं परी को सुलाते दिखे अंगद बेदी, नेहा धूपिया ने शेयर की क्यूट तस्वीर

neha dhupia share cute pic daughter mehr with angad bedi
01 December, 2018 04:37:24 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने 18 नवंबर को बेटी को जन्म दिया था। परिवार वालों के साथ-साथ फैंस इस खुशखबरी को सुनने के लिए काफी उत्साहित थे। नेहा और अंगद बेदी की बेटी का नाम मेहर धूपिया बेदी है। हाल ही में नेहा ने थोड़ी देर पहले ही बेटी और पति अंगद की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। 

PunjabKesari

इस तस्वीर में अंगद बेदी बेटी मेहर को अपने सीने पर लिटाए हुए बेहद क्यूट अंदाज में नजर आ रहे हैं। दोनों के इस क्यूट अंदाज को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। तस्वीर को देखकर तो एेसा लग रहा है कि अंगद अपनी नन्हीं परी को सुलाते हुए खुद ही सो गए हैं। मेहर और अंगद की तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। 

PunjabKesari

पर्सनल लाइफ की बात करें तो नेहा और अंगद ने इसी साल 10 मई को गुपचुप तरीके शादी कर सबको हैरान कर दिया था।

PunjabKesari

दोनों ने गुरूद्वारे में आनंद कारज रस्मों के अनुसार शादी की थी। इसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए तस्वीरें शेयर कर दी थी। 

PunjabKesari

वर्कफ्रंट की बात करें तो बेटी को जन्म देने के 10 दिन बाद नेहा दोबारा काम पर लौट चुकी हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने फैंस को सोशल मीडिया के जरिए दी।

PunjabKesari

दरअसल, नेहा एक कंपनी की एड करने वाली हैं। इसके अलावा नेहा इन दिनों अपने चैट शो नो फिल्टर नेहा 3 के जरिए छाई हुईं हैं।

PunjabKesari

नेहा ने प्रेग्नेंसी को खूब एंजॉय किया। वह अक्सर बेबी बंप के साथ फोटोशूट करवाती नजर आईं। नेहा भले ही प्रेग्नेंट थीं लेकिन वो लगातार अपने काम में बिजी थीं। 

 

PunjabKesari


neha dhupia mehr dhupia bedi angad bedi bollywood news in hindi bollywood news neha dhupia hindi news angad bedi hindi news b-town bollywood gossips
loading...