main page

24 दिन के लाडले को बाहों में ब्रेस्टफीड करवाती दिखीं नेहा धूपिया, तस्वीर शेयर कर बोलीं-'Freedom to feed'

Updated 27 October, 2021 01:02:31 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया इसी महीने की शुरुआत में दूसरी बार मां बनी है। नेहा ने अक्टूबर को बेहद ही प्यारे से बेटे को जन्म दिया। लाडले के जन्म के बाद से ही नेहा न्यूबाॅन बेबी संग कई तस्वीरें शेयर कर रही हैं हालांकि इनमें उन्होंने अपने लाडले का चेहरा छिपा रखा है। इसी बीच अब नेहा ने  24 दिन के लाडले संग एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में नेहा बेटे को बाहों में लिए ब्रेस्टफीड करवाती दिख रही हैं। लुक की बात करें तो नेहा ग्रे कलर की आउटफिट में नजर आ रही हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया इसी महीने की शुरुआत में दूसरी बार मां बनी है। नेहा ने अक्टूबर को बेहद ही प्यारे से बेटे को जन्म दिया। लाडले के जन्म के बाद से ही नेहा न्यूबाॅन बेबी संग कई तस्वीरें शेयर कर रही हैं हालांकि इनमें उन्होंने अपने लाडले का चेहरा छिपा रखा है।

Bollywood Tadka

इसी बीच अब नेहा ने  24 दिन के लाडले संग एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में नेहा बेटे को बाहों में लिए ब्रेस्टफीड करवाती दिख रही हैं। लुक की बात करें तो नेहा ग्रे कलर की आउटफिट में नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

वहीं उन्होंने अपने लाडले के चेहरे को हाथों में ढक रखा है। तस्वीर को शेयर कर नेहा ने लिखा-'Freedom to feed'। नेहा की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। 

Bollywood Tadka

नेहा ने एक्टर अंगद बेदी को लंबे समय तक डेट करने के बाद 10 मई 2018 को गुपचुप शादी रचाई थी। दरअसल, नेहा शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थीं, जिसकी वजह से उन दोनों को बड़ी ही जल्दबाजी में शादी करनी पड़ी। वहीं शादी के बाद नेहा ने एक प्यारी नन्हीं सी परी को जन्म दिया, जिसका नाम कपल ने मेहर रखा है। 
 

Content Writer: Smita Sharma

Neha Dhupiabreastfeedingbaby boyAngad BediMehr Dhupia BediBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...