main page

Adorable Picture:चर्चा में नेहा धूपिया की बेटी संग ये तस्वीर, ढलते सूरज के सामने लाडली को kiss करती दिखीं एक्ट्रेस

Updated 13 January, 2021 03:01:05 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया सोशल साइट पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर बेटी मेहर के साथ अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती है। हाल ही में नेहा ने लाडली संग एक तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में नेहा मेहर के साथ बीच किनारे नजर आ रही हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया सोशल साइट पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर बेटी मेहर के साथ अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती है। हाल ही में नेहा ने लाडली संग एक तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में नेहा मेहर के साथ बीच किनारे नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

शेयर की इस तस्वीर में नेहा मेहर को गोद में उठाए हुए हैं। वह ढलते सूरज के सामने बेटी के सिर पर किस कर रही हैं। लुक की बात करें तो नेहा पिंक बिकिनी में नजर आ रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने खुद को और मेहर को टावल से ढक रखा है। तस्वीर में मां-बेटी की जबरदस्त बाॅन्डिंग देखने को मिल रही है। 

Bollywood Tadka

फैंस उनकी इस तस्वीर को काफी पसंद कर रहे हैं। हालांकि कुछ लोग नेहा को ट्रोल भी कर रहे हैं। एक यूजर ने नेहा की तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा- 'व्हाइट बाल कब आ गए तुम्हारे।'  काम की बात करें तो नेहा इन दिनों रोडीज में जज की भूमिका में नजर आ रही है। 

Bollywood Tadka

बता दें कि नेहा और अंगद ने करीब 1 साल डेटिंग के बाद 10 मई को अचानक शादी कर ली। आनन-फानन में हुई दोनों की शादी की खबर सुनकर सभी शॉक्ड रह गए। मीडिया में ये खबरें तक आईं थी दोनों ने शादी इसलिए की क्योंकि नेहा शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थी।

Bollywood Tadka

हालांकि, दोनों ने इस बात को सिरे से नकार दिया था लेकिन बाद में नेहा के ही शो में अंगद ने माना कि वो शादी से पहले ही प्रेग्नेंट थीं। नेहा ने शादी के 6 महीने बाद ही बेटी मेहर को जन्म दिया।काम की बात करें तो नेहा इन दिनों रोडीज में जज की भूमिका में नजर आ रही है। 
 

: Smita Sharma

Neha DhupiaSharesNatural BeachPicturedaugterMehrAdorable PictureBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...