main page

मालदीव में लड़की के साथ एंजॉय करते दिखे अंगद बेदी, नेहा धूपिया ने तस्वीर शेयर कर फैंस से पूछा ये सवाल

Updated 18 October, 2020 01:50:52 PM

एक्ट्रेस नेहा धूपिया पति अंगद बेदी के साथ इन दिनों मालदीव में वेकेशन के मजे ले रही है। कपल भीड़ भरी दुनिया से दूर अकेले समय गुजार रहे हैं। नेहा और अंगद इस वेकेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। जो खूब वायरल हो रही हैं।

मुंबई. एक्ट्रेस नेहा धूपिया पति अंगद बेदी के साथ इन दिनों मालदीव में वेकेशन के मजे ले रही है। कपल भीड़ भरी दुनिया से दूर अकेले समय गुजार रहे हैं। नेहा और अंगद इस वेकेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। जो खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka
नेहा ने अंगद के साथ एक तस्वीर शेयर की है जिसमें नेहा हेट में चेहरा छुपाए हुए दिखाई दे रही है। कपल पुल के किनारे खड़ा होकर पोज दे रहा है। तस्वीर शेयर करते हुए नेहा ने लिखा-"अंगद बेदी मालदीव में एक महिला के साथ स्पॉट हुए, जिसने काले रंग की बिकनी पहनी हुई है और चेहरा छुपाया हुआ है… क्या मुझे परेशान होना चाहिए?" इस पर फैंस के मजेदार कमेंट्स आए।

Bollywood Tadka

इस पर अपारशक्ति खुराना ने लिखा-अपन सारे भाभी जी सी नाल विद फुल सपोर्ट।

Bollywood Tadka
वहीं अंगद ने अपारशक्ति को लिखा- बचा ले मैनू, अपार दिखा अपनी शक्ति। तस्वीर में चेहरा छुपाए महिला कोई और नही है ब्लकि नेहा धूपिया खुद ही है। अंगद ने अपने इंस्टाग्राम पर नेहा के तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें नेहा का चेहरा साफ दिखाई दे रहा है।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो अंगद ने अभी तक अपने नए प्रोजेक्ट की घोषणा नहीं की है। अंगद हाल ही में फिल्म गुंजन सक्सेना में नजर आए थे। जिसमें उन्होंने जाह्नवी कपूर के भाई का किरदार निभाया था। वहीं नेहा ने भी फिल्म देवी और हेलिकॉप्टर ईला के बाद से कोई नई प्रोजेक्ट को लेकर घोषणा नहीं है। दोनों अपनी पर्सनल लाइफ को एन्जॉय कर रहे हैं और अक्सर बेटी मेहर के साथ अपनी फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं जिसे फैंस काफी पसंद भी करते हैं।

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

neha dhupiasharesphotohusbandangad bedimaldivesvacationBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...