main page

नेहा धूपिया ने विक्की-कैटरीना की शादी से शेयर की तस्वीरें, बोलीं- मेहंदी में अंगद को ढूंढो

Updated 31 December, 2021 12:08:59 PM

एक्टर विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने 9 दिसंबर को सात फेरे लिए थे। कपल की शादी में बॉलीवुड के कुछ गिने-चुने लोग ही शामिल हुए थे। विक्की और कैटरीना की शादी में एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने भी पति अंगद बेदी के साथ शिरक्त की थी। दोनों को एयरपोर्ट पर स्पॉट भी किया गया था। हाल ही में नेहा ने दोनों की शादी के समय की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब वायरल हो रही हैं।

मुंबई. एक्टर विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने 9 दिसंबर को सात फेरे लिए थे। कपल की शादी में बॉलीवुड के कुछ गिने-चुने लोग ही शामिल हुए थे। विक्की और कैटरीना की शादी में एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने भी पति अंगद बेदी के साथ शिरक्त की थी। दोनों को एयरपोर्ट पर स्पॉट भी किया गया था। हाल ही में नेहा ने दोनों की शादी के समय की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka
तस्वीरों में नेहा ब्लैक आउटफिट में नजर आ रही है। लाइट मेकअप और ओपन हेयर्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में एक्ट्रेस गॉर्जियस लग रही है। एक्ट्रेस अपने मेहंदी फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही है।

Bollywood Tadka

एक्ट्रेस बेड पर बैठकर और दरवाजे के साथ खड़े होकर पोज देती हुई दिखाई दे रही है। तस्वीरें शेयर करते हुए नेहा ने लिखा- 'अंगद को फ्रेम में स्पॉट करें। मेरे यार की शादी थी। इसके साथ एक्ट्रेस ने विक्की और कैटरीना हैशटैग दिया है। फैंस इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं।

बता दें विक्की और कैटरीना ने 9 दिसंबर 2021 को सवाई माधोपुर के बरवाड़ा फोर्ट में शादी की थी। दोनों की शादी को काफी प्राइवेट रखा गया था।

Bollywood Tadka

कपल की शादी में अंगद- नेहा, कबीर खान और उनकी पत्नी मिनी माथुर समेत कुल 120 लोग शामिल हुए थे। विक्की और कैट की शादी में फोन ले जाने तक की अनुमति नहीं थी। 
Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

neha dhupiasharesphotosvicky kaushalkatrina kaifweddingBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...