main page

कैटरीना और विक्की की शादी में बारातियों का मस्ती भरा अंदाज, नेहा धूपिया ने शेयर की तस्वीरें

Updated 15 January, 2022 12:49:34 PM

एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने 9 दिसंबर 2021 को शादी की थी। कपल ने सवाई माधोपुर के बरवाड़ा फोर्ट में सात फेरे लिए थे। विक्की और कैटरीना की शादी में एक्ट्रेस नेहा धूपिया पति अंगद बेदी के साथ पहुंची थी। हाल ही में नेहा ने विक्की और कैटरीना की शादी की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब देखी जा रही हैं।

मुंबई. एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने 9 दिसंबर 2021 को शादी की थी। कपल ने सवाई माधोपुर के बरवाड़ा फोर्ट में सात फेरे लिए थे। विक्की और कैटरीना की शादी में एक्ट्रेस नेहा धूपिया पति अंगद बेदी के साथ पहुंची थी। हाल ही में नेहा ने विक्की और कैटरीना की शादी की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब देखी जा रही हैं।

Bollywood Tadka
तस्वीरों में नेहा पति अंगद के साथ नजर आ रही है। नेहा ऑफ व्हाइट आउटफिट में नजर आ रही है। मिनिमल मेकअप, लो बन और शेड्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में एक्ट्रेस गॉर्जियस लग रही है।

Bollywood Tadka

वहीं अंगद लाइट ग्रीन कुर्ते में स्मार्ट लग रहे हैं। एक तस्वीर में नेहा डायरेक्टर कबीर खान के साथ भी पोज दे रही है। कबीर खान ब्लैक कुर्ते में हैंडसम लग रहे हैं। तस्वीरें शेयर करते हुए नेहा ने लिखा- 'बाराती ऐसे होते हैं'। फैंस इन तस्वीरों को खूब प्यार दे रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें कबीर खान अपनी पत्नी के साथ शादी में पहुंचे थे। विक्की और कैटरीना ने अपनी शादी को काफी प्राइवेट रखा था। कपल की शादी में कुछ लोग ही शामिल हुए थे। शादी में काफी पाबंदियां लगाई गई थी। मेहमानों को फोन लेकर जाना भी मना था, ताकि शादी की कोई तस्वीर भी बाहर न जा सके। शादी के बाद विक्की और कैटरीना ने खुद अपनी शादी की तस्वीरें शेयर की थी। 
Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

neha dhupiasharesphotosvicky kaushalkatrina kaifweddingBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...