main page

नेहा धूपिया ने अंगद बेदी के साथ शेयर की रोमांटिक तस्वीरें, पति की बाहों में खोई नजर आईं एक्ट्रेस

Updated 09 December, 2021 04:06:38 PM

एक्टर विक्की कौशल और कैटरीना कैफ आज बरवाड़ा फोर्ट में शादी कर रहे हैं। एक्ट्रेस नेहा धूपिया पति अंगद बेदी के साथ कपल की शादी में मेहमान बन कर पहुंची है। नेहा और अंगद को जयपुर एयरपोर्ट पर स्पॉट भी किया गया था। इसी बीच एक्ट्रेस ने पति अंगद के साथ कुछ रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब पसंद की जा रह

मुंबई. एक्टर विक्की कौशल और कैटरीना कैफ आज बरवाड़ा फोर्ट में शादी कर रहे हैं। एक्ट्रेस नेहा धूपिया पति अंगद बेदी के साथ कपल की शादी में मेहमान बन कर पहुंची है। नेहा और अंगद को जयपुर एयरपोर्ट पर स्पॉट भी किया गया था। इसी बीच एक्ट्रेस ने पति अंगद के साथ कुछ रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब पसंद की जा रही हैं।

Bollywood Tadka
तस्वीरों में नेहा सिल्वर ड्रेस में नजर आ रही है। लाइट मेकअप और ओपन हेयर्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में एक्ट्रेस गॉर्जियस लग रही है। वहीं अंगद व्हाइट टी-शर्ट और सिल्वर जैकेट में दिखाई दे रहे हैं। 

Bollywood Tadka

दोनों रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं। नेहा पति अंगद की बाहों में दिखाई दे रही है। कपल के बैकग्राउंड में कलरफुल डेकोरेशन और लाइट्स नजर आ रही हैं। नेहा और अंगद की ये तस्वीरें किसी पार्टी की हैं।

Bollywood Tadka

तस्वीरें शेयर करते हुए नेहा ने लिखा- 'नींद से वंचित नए माता-पिता पार्टी के लिए बाहर जा रहे हैं। जैसे कि यह नब्बे का दशक है... चीजें जो हम भूल गए हैं। 1) पार्टी कैसे करें 2) पार्टी कैसे करें 3) पार्टी कैसे करें।' फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं और कैटरीना और विक्की की शादी से जुड़े सवाल भी पूछ रहे हैं। फैंस इन तस्वीरों पर खूब प्यार बरसा रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें नेहा ने हाल ही में इसी साल अक्तूबर में बेटे को जन्म दिया था। एक्ट्रेस अक्सर बेटे के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। अभी तक एक्ट्रेस ने अपने बेटे का चेहरा नहीं दिखाया है। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

neha dhupiasharesromantic photoshusband angad bediBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...