main page

एयरपोर्ट पर नेहा-रोहन की तस्वीरें लेते गिरा फोटोग्राफर, बचाने के लिए भागा कपल, देखें वीडियो

Updated 01 June, 2022 05:45:44 PM

फेमस सिंगर नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह सिंगिंग इंडस्ट्री के मोस्ट लविंग कपल्स में से एक हैं। दोनों स्टार हमेशा एक साथ जबरदस्त बॉन्डिगं बनाते हैं। हर बार नेहा-रोहन अपने अंदाज से लोगों का दिल जीत लेते हैं। मंगलवार रात कपल को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जहां दोनों अपने सामने गिर रहे फोटोग्राफर की मदद की मदद करते नजर आए। अब कपल का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. फेमस सिंगर नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह सिंगिंग इंडस्ट्री के मोस्ट लविंग कपल्स में से एक हैं। दोनों स्टार हमेशा एक साथ जबरदस्त बॉन्डिगं बनाते हैं। हर बार नेहा-रोहन अपने अंदाज से लोगों का दिल जीत लेते हैं। मंगलवार रात कपल को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जहां दोनों अपने सामने गिर रहे फोटोग्राफर की मदद की मदद करते नजर आए। अब कपल का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Bollywood Tadka


वीडियो में देखा जा सकता है कि जैसे ही नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत एयरपोर्ट के अंदर जाने के लिए आगे बढ़ते है, तभी एक पेपराजी उनके सामने गिरने लगता है। फोटोग्राफर को गिरता देख नेहा-रोहन उसे उठने के लिए भागते हैं और पूछते हैं तुम्हें लगी तो नहीं। हालांकि, बाद में फोटोग्राफर जल्दी से खड़ा हो जाता है। इसके कपल कैमरे के सामने एक साथ पोज देते नजर आते हैं। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


फैंस को नेहा-रोहन का ये जेस्चर खूब पसंद आ रहा है और वह कमेंट कर कपल की तारीफों के पूल बांध रहे हैं।

Bollywood Tadka


बता दें, नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत ने दिसंबर 2020 में अपने परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में एक भव्य शादी रचाई थी। कपल ने अपने पहले म्यूजिक वीडियो- नेहू दा व्याह की शूटिंग के दौरान डेटिंग शुरू कर दी थी। एक बार रोहनप्रीत ने बताया था, "हम सचमुच पहली बार उस गाने के सेट पर मिले थे जो हमने एक साथ किया था- नेहू दा व्याह और मुझे यह भी नहीं पता था कि उसने उस गाने के लिए जो लिखा है वह एक दिन सच होगा। इसने सचमुच मेरे जीवन को बदल दिया।"

Content Writer: suman prajapati

Neha KakkarRohanpreet Singhhelpphotographerfalls downphotosBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...