main page

नेहा कक्कड़ को बहू बनाने 'इंडियन आइडल' के सेट पर पहुंचे उदित नारायण, दोनों परिवार एक कंप्लीट फैमिली

09 January, 2020 07:58:18 PM

इंडियन आइडल शो इन दिनों काफी सुर्खियों में बना हुआ है। बता दें ये शो जितना इस सीजन में हिट साबित हुआ है इतना इससे पहले कभी नही हुआ। सोशल मीडिया पर लोगों की मानें तो शो की सबसे ज्यादा पसंद किए जाने की वजह है सनी हिंदुस्तानी। जी हां, सनी हिंदुस्तानी की आवाज़ में वो जादू है जिसने म्यूजिक को प्यार करने वालों को अपना दीवाना कर दिया। बड़े बड़े कलाकार सनी के पैरों में गिर सजदा करते दिखें। दरअसल सनी की आवाज़ में कव्वाली किंग उस्ताद नुसरत फतेह अली खान जी की झलक साफ तौर पर देखी जा सकती है। सनी के गानों को

बॉलीवुड तड़का डेस्कः 'इंडियन आइडल शो' इन दिनों काफी सुर्खियों में बना हुआ है। बता दें ये शो जितना इस सीजन में हिट साबित हुआ है इतना इससे पहले कभी नही हुआ। सोशल मीडिया पर लोगों की मानें तो शो की सबसे ज्यादा पसंद किए जाने की वजह है सनी हिंदुस्तानी। जी हां, सनी हिंदुस्तानी की आवाज़ में वो जादू है जिसने म्यूजिक को प्यार करने वालों को अपना दीवाना कर दिया। बड़े बड़े कलाकार सनी के पैरों में गिर सजदा करते दिखें। दरअसल सनी की आवाज़ में कव्वाली किंग उस्ताद नुसरत फतेह अली खान जी की झलक साफ तौर पर देखी जा सकती है। सनी के गानों को सुनकर फील किया जा सकता है कि उन्होनें अपनी जिंदगी में सुरों के प्रति काफी मेहनत की है। हर बार की तरह इस बार भी शो में खूब मस्ती-मजाक देखने को मिलेगा।
Bollywood Tadka
लोगों के बीच काफी पॉपुलर इंडियन आइडल इस बार दर्शकों को एक और एंटरटेनिंग एक्सपीरियंस देने वाला है। दरअसल, इस बार शो में बॉलीवुड के दो दिग्गज सिंगर्स अल्का याग्न‍िक और उदित नारायण आने वाले हैं। तो फिर शो में एक शाम दिग्गज सुरों के नाम रहेगा। लेकिन बात सिर्फ यहीं नहीं खत्म होती है। इस बार शो में नेहा कक्कड़ के ससुराल वालों से भी ऑडियंस रुबरू होंगे।
Bollywood Tadka
दरअसल, शो के अपकमिंग प्रोमो में आदित्य नारायण के पापा और सिंगर उदित नारायण अपनी पत्नी के साथ शो में पहुंचे हैं। उन्होंने शो के दौरान इंडियन आइडल की तारीफ तो की है लेकिन साथ में नेहा कक्कड़ को भी आदित्य के नाम से खूब टीज किया। उदित शो के प्रति अपनी पसंद का भी जिक्र करेंगे।
Bollywood Tadka
उन्होंने कहा कि वे नेहा कक्कड़ को अपने घर की बहू बनाना चाहते हैं। इसके बाद शो के मंच पर उदित और नेहा के अलावा आदित्य नारायण और उनकी मां भी साथ आए। नेहा कक्कड़ के साथ नारायण परिवार एक कंप्लीट फैमिली लग रही है।


neha kakkar and aditya narayanneha kakkar and aditya narayan marriageIndian Idol 11sunny hindustanibollywoodbollywood tadkabollywood top newsbollywood latest newsbollywood hindi newsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News
loading...