main page

नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह गाना 'नेहू दा व्याह' हुआ रिलीज, दोनों के रोमांटिक अंदाज ने जीता फैंस क

Updated 21 October, 2020 04:09:08 PM

जिसका फैंस को बेसब्री से इंतजार था, वो गाना ''नेहू दा ब्याह आज रिलीज हो चुका है। गाने में सिंगर नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। इस गाने को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और यूट्यूब पर इसे बार-बार देखा जा रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. जिसका फैंस को बेसब्री से इंतजार था, वो गाना 'नेहू दा ब्याह आज रिलीज हो चुका है। गाने में सिंगर नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। इस गाने को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और यूट्यूब पर इसे बार-बार देखा जा रहा है। 

Bollywood Tadka


गाने में नेहा और रोहनप्रीत की रोमांटिक जोड़ी को खूब पसंद किया जा रहा है। सिंगर नेहा कक्कड का इस गाने में बेहद गॉर्जियस लुक देखने को मिला है। हर लुक में नेहा काफी अट्रैक्टिव लग रही है। वहीं रोहनप्रीत भी सिंगर के साथ खूब जम रहे हैं। इस गाने को रिलीज के बाद अब तक 2 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।


बता दें, इस गाने को नेहा और रोहनप्रीत ने अपनी आवाज दी है। गाने के अलावा रियल में भी नेहा कक्कड़ और रोहन अपनी शादी को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। बीते दिन दोनो की रोका सेेरेमनी का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें नेहा और रोहनप्रीत एक-दूसरे का हाथ पकड़कर ढोल पर डांस करते हुए नजर आए थे। 
 

: suman prajapati

Neha KakkarRohanpreet SinghsongNehu Da VyahreleasedBollywood NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...