main page

सोशल मीडिया पर नेहा और रोहनप्रीत की शादी की खबरों ने पकड़ा जोर, मोहाली से पहले दिल्ली में रजिस्टर मैरिज करेगा कपल

Updated 20 October, 2020 01:17:42 PM

सोशल मीडिया पर नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह की शादी की चर्चा जोरो पर है। कपल के वायरल मैरिज कार्ड के अनुसार दोनों 26 अक्टूबर में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। अब ऐसी खबरे भी सामने आईं हैं कि दोनों शादी के दो दिन पहले यानी 22 अक्टूबर को दिल्ली में रजिस्टर मैरिज भी करेंगे। कपल की ये मैरिज सिर्फ परिवारवालों की मौजूदगी में ही होगी।

बॉलीवुड तड़का टीम. सोशल मीडिया पर नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह की शादी की चर्चा जोरो पर है। कपल के वायरल मैरिज कार्ड के अनुसार दोनों 26 अक्टूबर में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। अब ऐसी खबरे भी सामने आईं हैं कि दोनों शादी के दो दिन पहले यानी 22 अक्टूबर को दिल्ली में रजिस्टर मैरिज भी करेंगे। कपल की ये मैरिज सिर्फ परिवारवालों की मौजूदगी में ही होगी।

Bollywood Tadka


बता दें बीते दिनों नेहा और रोहन की शादी का कार्ड वायरल हुआ था। इस कार्ड में शादी से जुड़ी सारी जानकारियां थीं। हालांकि, लोग इस शादी को एक पब्लिसिटी स्टंट बता रहे हैं। हालांकि सच्चाई क्या है ये तो 26 अक्टूबर को ही सबको पता चलेगा। 

Bollywood Tadka


नेहा कक्कड ने बीते दिनों अपने इंस्टाग्राम पर अपने अपकमिंग सॉन्ग का पोस्टर शेयर किया था। जिसका नाम 'नेहू दा ब्याह' है और ये सॉन्ग 21 अक्टूबर को रिलीज होना है। इसलिए लोगों को ये विश्वास कर पाना मुश्किल हो रहा है कि दोनों सच में शादी करने जा रहे हैं या ये सिर्फ उनका न्यू सॉन्ग है, जिसके लिए ये सब तैयारियां हो रही है।

Bollywood Tadka


एक रिपोर्ट के मुताबिक यह शादी सच में होने जा रही है। एक करीबी सूत्र का कहना है कि दोनों की शादी के कार्ड बंट चुके हैं और पूरी तैयारियां हो चुकी हैं।

Bollywood Tadka

 

अब देखना ये होगा कि क्या 26 अक्टूबर को कपल सच में एक दूसरे के होने जा रहे है या सिर्फ ये एक पब्लिक स्टंट ही है।

: suman prajapati

Neha kakkarRohanpreet singhregistermarriageDelhiMohaliTV NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsTV Celebrity Newsentertainment news

loading...