main page

यूट्यूब ने नेहा कक्कड़ को दिया डायमंड अवॉर्ड, ये खिताब पाने वाली पहली भारतीय महिला बनी सिंगर

Updated 09 January, 2021 11:15:35 AM

बाॅलीवुड की फेमस सिंगर नेहा कक्कड़ को तो वैसे तो कई अवार्ड्स मिले हैं लेकिन अब सिंगर के खाते में एक और बेहद ही शानदार उपलब्धि जुड़ी है। नेहा यूट्यूब की पर बड़ी सिंगर बन गई हैं। इसके लिए उन्हें यूट्यूब डायमंड अवॉर्ड भी मिला है।

मुंबई: बाॅलीवुड की फेमस सिंगर नेहा कक्कड़ को तो वैसे तो कई अवार्ड्स मिले हैं लेकिन अब सिंगर के खाते में एक और बेहद ही शानदार उपलब्धि जुड़ी है। नेहा यूट्यूब की पर बड़ी सिंगर बन गई हैं। इसके लिए उन्हें यूट्यूब डायमंड अवॉर्ड भी मिला है।

Bollywood Tadka

नेहा भारत की पहली महिला जिसे मिला ये खिताब मिला है। नेहा ने खुशखबरी फैंस के साथ शेयर की है। तस्वीरों में वह हाथों में यूट्यूब डायमंड अवॉर्ड थामें नजर आ रही हैं। नेहा के चेहरे की खुशी देखते ही बन रही हैं।

Bollywood Tadka

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए नेहा ने लिखा-'यू-ट्यूब डायमंड अवॉर्ड हासिल करने वाली एकमात्र भारतीय सिंगर। यह मेरे परिवार के बिना सम्भव नहीं था, जिनमे मेरे माता-पिता, भाई टोनी कक्कड़ और बहन सोनू कक्कड़ और आप (फैंस) शामिल हैं। आपका शुक्रिया अदा करना आसान नहीं है।

Bollywood Tadka

नेहा ने रोहनप्रीत के लिए लिखा कि परिवार के नये सदस्य के लिए बहुत प्यार।' नेहा की इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। इसके साथ ही वह नेहा को ये अवार्ड मिलने पर बधाई भी दे रहे हैं। 

Bollywood Tadka

नेहा ने अपने करियर की शुरुआथ 4 साल की उम्र से की थी। वह माता के जागरण में गाया करती थीं। नेहा कक्कड़ ने सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल से कर‍ियर शुरू किया था। 2006 में वह इस शो में प्रतिभागी के रूप में आई थीं। नेहा कक्कड़ साल 2014 में 'कॉमेडी सर्कस के तानेसन' का भी हिस्‍सा बनीं। नेहा अब तक कई बाॅलीवुड साॅन्ग्स गा चुकी हैं। 

 

: Smita Sharma

Neha KakkarIndian singerYouTube Diamond awardBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...