main page

ऋषिकेश के छोटे से गांव की ये लड़की बॉलीवुड में मचा रही है तहलका, कभी पिता बेचते थे समोसे

05 June, 2019 06:10:57 PM

सबको अपनी आवाज से मदहोश करने वाली नेहा कक्कड़ कल अपना 31वां बर्थ-डे सेलिब्रेट करेंगी। ऋषिकेश शहर की नेहा ने अपने करियर की शुरुआत बतौर कंटेस्टेंट शो इंडियन आइडल से की थी। नेहा ने बॉलीवुड में कई फेमस गाने गाए हैं। गायिकी के अलावा नेहा को डांसिंग और मॉडलिंग में भी काफी दिलचस्पी है। वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी डांसिंग वीडियोज शेयर करती रहती हैं।

मुंबई: सबको अपनी आवाज से मदहोश करने वाली नेहा कक्कड़ कल अपना 31वां बर्थ-डे सेलिब्रेट करेंगी। ऋषिकेश शहर की नेहा ने अपने करियर की शुरुआत बतौर कंटेस्टेंट शो इंडियन आइडल से की थी। नेहा ने बॉलीवुड में कई फेमस गाने गाए हैं। गायिकी के अलावा नेहा को डांसिंग और मॉडलिंग में भी काफी दिलचस्पी है। वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी डांसिंग वीडियोज शेयर करती रहती हैं।

 

Bollywood Tadka

 

सिंगिंग के अलावा अगर नेहा अपना करियर किसी और फील्ड में बनाती तो वह डांसिंग या मॉडलिंग होता। नेहा हमेशा से एक टैलेंटेड स्टूडेंट रही हैं उन्होंने 4 साल की उम्र से ही धार्मिक भजन गाने शुरू कर दिए थे।

 

Bollywood Tadka


नेहा से पहले उनकी बड़ा बहन सोनू कक्कड़ गाने गाया करती थी। नेहा को गाने की प्रेरणा सोनू से ही मिली। जानकारी के लिए बता दें कि नेहा का भाई टोनी कक्कड़ भी सिंगर है। नेहा ने साल 2006 में अपना सिंगिंग करियर की शुरुआत की थी। नेहा ने अपने शुरुआती दिनों में काफी संघर्ष किया है। एक शो में नेहा ने बताया था कि- 'मेरे पिता सोनू दीदी के स्कूल के बाहर समोसे बेचा करते थे।

 

Bollywood Tadka

 

बच्चे मेरी बहन पर तंज कसते थे। बाद में मैं दिल्ली रहने के लिए आई। सोनू दीदी और मेरा भाई जागरण में गाना गाया करते थे। मैंने चार साल की उम्र से ही गाना शुरू कर दिया था। उस वक्त कोई समय सीमा नहीं हुआ करती थी, जिसके कारण सुबह तक गाना पड़ता था।

 

Bollywood Tadka

 

कुछ लोग हमारे प्रयासों की कभी तारीफ नहीं करते हैं। कई घंटों तक गाना गाने का मतलब था कि मैं दूसरे दिन सुबह स्कूल नहीं जा पाती थी। मेरे लाइफ में यू-टर्न तब आया जब मैंने एक सिंगिंग रिएलिटी शो में भाग लिया।

 

Bollywood Tadka


पर्सनल लाइफ की बात करें तो नेहा एक्टर हिमांश कोहली संग अफेयर को लेकर काफी  सुर्खियों में रही थी। हालांकि अब इन दोनों का ब्रैकअप हो गया है। हिमांश से ब्रैकअप के बाद नेहा डिप्रैशन में चली गई थी। इस बात का खुलासा उन्होंने सोशल मीडिया पर किया था। मगर अब नेहा खूद को इस समस्या से बाहर ले आई है और अपनी खुशी जीवन व्यतीत कर रही है।

 

Bollywood Tadka


neha kakkarbirthday specialBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News
loading...