main page

नयी कार को लेकर सुर्खियों में नेहा कक्‍कड़, कीमत जानकर हैरान रह जायेंगे आप

Updated 23 February, 2018 01:20:38 AM

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ पिछले कुछ समय से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। वैसे तो गाड़ी खरीदना आम बात है, लेकिन नेहा ने जो कार खरीदी है वो इतनी महंगी है कि उसकी कीमत जानकर आपके होश उड़ जाएंगे। नेहा ने अपनी नई गाड़ी के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर...

मुंबईः बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ पिछले कुछ समय से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। वैसे तो गाड़ी खरीदना आम बात है, लेकिन नेहा ने जो कार खरीदी है वो इतनी महंगी है कि उसकी कीमत जानकर आपके होश उड़ जाएंगे। नेहा ने अपनी नई गाड़ी के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर की हैं।

Bollywood Tadka

नेहा कक्कर ने न्यू कार मर्सडिज बेंज जीएलएस 350 खरीदी है। आप सोच ही सकते हैं कितनी महँगी होगी ये कार जिसे आम इंसान तो खरीद ही नहीं सकता। उनकी इस न्यू कार की क़ीमत 95.72 लाख हैं और इसी को लेकर वो काफी खुश भी हैं।

Bollywood Tadka

हालाँकि ये आम इंसान के लिए दो घर आ अजय लेकिन सेलिब्रिटीज के लिए ये सब आम होता है। नेहा कक्कर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रह चुकी हैं। उन्होंने कुछ समय पहले अपने बॉयफ्रेंड के बारे में भी बताया था।

Bollywood Tadka

गौरतलब है कि उनकी ख़ूबसूरती और उनकी आवाज़ का भी हर कोई फैन है। इनके गाने सभी के दिल छू जाते हैं ऐसे गाने गाति हैं ये। 'मिले हो तुम हमको' जैसे गाने सबसे ज्यादा पॉपुलर हैं।

:

neha kakkarmercedescartrollbollywood

loading...