main page

पति रोहनप्रीत के 27वें बर्थडे पर नेहा कक्कड़ का खास सरप्राइज, देर रात कपल ने यूं मनाया जश्न

Updated 01 December, 2021 04:18:21 PM

फेमस सिंगर नेहा कक्कड़ के पति और सिंगर रोहनप्रीत सिंह 1 दिसंबर को अपना 27वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। भले ही रोहन का जन्मदिन आज है लेकिन इसका सेलिब्रेशन मंगलवार रात से शुरु हो गया है। इस सेलिब्रेशन का एक प्यारा सा वीडियो नेहा ने हाल ही में इंस्टा अकाउंट पर शेयर किया है जो इस समय चर्चा का विषय है।

मुंबई: फेमस सिंगर नेहा कक्कड़ के पति और सिंगर रोहनप्रीत सिंह 1 दिसंबर को अपना 27वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। भले ही रोहन का जन्मदिन आज है लेकिन इसका सेलिब्रेशन मंगलवार रात से शुरु हो गया है। इस सेलिब्रेशन का एक प्यारा सा वीडियो नेहा ने हाल ही में इंस्टा अकाउंट पर शेयर किया है जो इस समय चर्चा का विषय है।

Bollywood Tadka

वीडियो में रोहन व्हाइट कलर बाथरोब में दिख रहे हैं। वहीं नेहा ब्लैक आउटफिट में दिख रही हैं। नेहा ने पूल किनारे रोहनप्रीत के लिए प्यारा सा डेकोरेशन किया। रोहन इस क्यूट से सप्राइज को देख पहले नेहा का माथा चूमते हैं।

Bollywood Tadka

इसके बाद दोनों लिपकिस करते दिख रहे हैं। वीडियो के साथ नेहा ने लिखा-हैप्पी बर्थडे लाइफ! रोहनप्रीत औऱ पार्टी तो आज शाम को होने वाली है!!!! असली पार्टी तो आज होगी। 

Bollywood Tadka

नेहा ने 26 अक्टूबर को राइजिंग स्टार फेम रोहनप्रीत सिंह के साथ शादी के बंधन में बंधी थीं।नेहा और रोहनप्रीत की शादी की तस्वीरें और वीडियोज काफी वायरल हुईं थी।

Bollywood Tadka

आए दिन इस प्यारे से कपल को मस्ती करते देखा जाता है। काम की बात करें तो  नेहा और रोहन का साॅन्ग दो गल्लां हाल ही में रिलीज हुआ है। 

Content Writer: Smita Sharma

neha kakkarcelebratehusbandrohanpreet singh27th birthdayBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...