main page

नेहा कक्कड़ ने डांस फ्लोर पर किया ऐसा कारनामा कि वीडियो हो गया वायरल

Updated 09 October, 2018 05:44:02 PM

बॉलीवुड और पॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ इस वक्त उस मुकाम पर हैं जहां पर वो किसी पहचान की मोहताज नहीं है। अपने सिंगिंग से लोगों के दिलों पर राज करने वाली नेहा कक्कड़ अब ...

मुंबईः बॉलीवुड और पॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) इस वक्त उस मुकाम पर हैं जहां पर वो किसी पहचान की मोहताज नहीं है। अपने सिंगिंग से लोगों के दिलों पर राज करने वाली नेहा कक्कड़ अब डांसिंग में भी अपना हाथ आजमाने जा रही हैं। हाल ही में पहली बार डांस फ्लोर पर उतरकर उन्होंने अपनी कातिलाना अदाएं दिखाकर लाखों लोगों को अपना दिवाना बना लिया है। सोशल मीडिया पर इन दिनों नेहा के डांस का एक वीडियो वायरल हो रहा है।

नेहा कक्कड़ ने इस गाने पर किया डांस 


नेहा कक्कड़ ने सिंगिंग में जो मुकाम हासिल किया है,वो शायद किसी से छिपी नहीं है। लेकिन नेहा कक्कड़ कितनी बेहतरीन डांसर हैं, ये शायद आप नहीं जानते होंगे। नेहा कक्कड़ को डांस करते हुए देखना किसी ट्रीट से कम नहीं होगा उनके फैंस के लिए। नेहा ने इस गाने में अपने ही अंदाज में फेस एक्सप्रेशन दिए हैं। दरअसल, नेहा के छोटे भाई टोनी कक्कड़ का नया गाना लूडो हाल ही में रिलीज किया गया है और इसी गाने पर नेहा थिरकती हुई नजर आ रही हैं। इस गाने को कोरियोग्राफ किया है मेल्विन लुईस ने।

: Pawan Insha

नेहा कक्कड़neha kakkar dancebollywood singerpunjabi singerbollywood hindi newslatest bollywood news

loading...