main page

नेहा कक्कड़ हौली हौली गाने पर बाथरुम में जमकर नाचीं, वीडियो वायरल

Updated 29 April, 2019 04:31:17 PM

सिंगर नेहा कक्कड़ की क्यूटनेस के लाखों दिवाने हैं। उनका कोई भी गाना रिलीज होते ही पॉपुलर हो जाता है। नेहा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में नेहा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की है। इस वीडियो में वह बाथरूम में डांस करते हुए नजर आ रही हैं।

मुंबई: सिंगर नेहा कक्कड़ की क्यूटनेस के लाखों दिवाने हैं। उनका कोई भी गाना रिलीज होते ही पॉपुलर हो जाता है। नेहा कक्कड़ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में नेहा कक्कड़ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की है। इस वीडियो में वह बाथरूम में डांस करते हुए नजर आ रही हैं। वीडियो में वह अजय देवगन की फिल्म 'दे दे प्यार दे' के गाने 'हौली हौली' पर डांस कर रही हैं।

 

 

बता दें कि इस गाने को नेहा कक्कड़ और गैरी संधू ने गाया है। गाने के वीडियो को शेयर करने के बाद नेहा कक्कड़ ने अपने फैंस से पूछा है कि 'कैसा लगा माई 'हौली हौली' सॉन्ग'? नेहा कक्कड़ का यह वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka,neha kakkar image , नेहा कक्कड़ इमेज

बता दें कि कुछ समय पहले ही एक्टर हिमांश कोहली के साथ ब्रेकअप हुआ है। इस पर बात करते हुए नेहा कक्कड़ ने कई खुलासे भी किए थे। नेहा कक्कड़ ने इस ब्रेक के बारे में खुलकर बात करते हुए इसके पीछे की वजह भी बताई। उन्होंने बताया कि उनके और हिमांश के बीच कुछ भी ठीक नहीं था।

: Smita Sharma

Neha Kakkarajay devgnde de pyaar de songhauli hauli songBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...