main page

धीमे-धीमे गाने पर नेहा कक्कड़ ने गाड़ी पर चढ़कर किया जबरदस्त डांस

Updated 14 July, 2019 01:50:18 AM

बॉलीवुड और पॉलीवुड की सुपरहिट सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) इन दिनों काफी चर्चा में बनी हुई है। नेहा कक्कड अपने स्टाइल और डांसिंग स्किल्स से भी अपने फैंस का दिल जीत रही हैं। नेहा कक्कड़ का हाल ही में एक वीडियो सामने आया है जिसमें नेहा अपने भाई टोनी कक्कड़ के धीमे-धीमे गाने (Dhime Dhime Song) की बी

मुंबईः बॉलीवुड और पॉलीवुड की सुपरहिट सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) इन दिनों काफी चर्चा में बनी हुई है। नेहा कक्कड अपने स्टाइल और डांसिंग स्किल्स से भी अपने फैंस का दिल जीत रही हैं। नेहा कक्कड़ का हाल ही में एक वीडियो सामने आया है जिसमें नेहा अपने भाई टोनी कक्कड़ के धीमे-धीमे गाने (Dhime Dhime Song) की बीट्स पर थिरकती दिख रही हैं। नेहा कक्कड़ मस्ती में झूमती हुई दिखी। फेडेड जींस और सी ग्रीन क्रॉप टॉप पहने नेहा कक्कड़ काफी फ्री स्टाइल अंदाज में गाड़ी के बोनट पर डांस करती दिख रही हैं।


Bollywood Tadka,Neha Kakkar HD Image,Neha Kakkar HD Photo ,नेहा कक्कर एचडी इमेज ,नेहा कक्कर एचडी फोटो
हालांकि नेहा इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखती हैं कि अपने नए गाने की शूटिंग के बीच मस्ती करते हुए उन्होंने इस वीडियो को शूट किया है।
Bollywood Tadka,Neha Kakkar Image,Neha Kakkar Photo ,नेहा कक्कर इमेज ,नेहा कक्कर फोटो
नेहा का सॉरी सॉन्ग को लॉन्च होने में अभी तीन दिन बाकी हैं। ऐसे में नेहा अपने इंस्टा अकाउंट से अपने नए गाने का लगातार प्रमोशन कर रही हैं। अपने नए गाने के साथ-साथ नेहा अपने भाई टोनी के गाने को भी प्रमोट कर रही हैं।

नेहा ने धीमे-धीमे गाने का काफी प्रमोशन किया था। 

 

: Pawan Insha

Neha KakkarNeha Kakkar DanceDhime Dhime SongTomy Kakkar SongBollywood NewsBollywood Tadka NewsBollywood Top NewsBollywood Khabar

loading...