main page

#NehuDaVyah: अपनी हल्दी सेरेमनी में जमकर नाची नेहा, तस्वीरों में  होनेवाली पत्नी के बालों में गजरा सजाते दिखे रोहनप्रीत

Updated 24 October, 2020 09:24:44 AM

सिंगर नेहा कक्कड़ आज यानि 24 अक्तूबर को बॉयफ्रेंड रोहनप्रीत सिंह के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। बीते 2 दिनों से नेहा और रोहनप्रीत के प्री-वेडिंग फंक्शन चल रहे थे। शुक्रवार को नेहा की हल्दी सेरेमनी हुई जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। हल्दी सेरेमनी में नेहा ने प्लेन येलो कलर साड़ी पहने नजर आईं।

मुंबई: सिंगर नेहा कक्कड़ आज यानि 24 अक्तूबर को बॉयफ्रेंड रोहनप्रीत सिंह के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। बीते 2 दिनों से नेहा और रोहनप्रीत के प्री-वेडिंग फंक्शन चल रहे थे। शुक्रवार को नेहा की हल्दी सेरेमनी हुई जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। हल्दी सेरेमनी में नेहा ने प्लेन येलो कलर साड़ी पहने नजर आईं।

Bollywood Tadka

दूल्हा बनने वाले रोहन प्रीत सिंह ने येलो कुर्ता पजामा के साथ व्हाइड  पगड़ी बांधी। लुक को स्टाइलिश बनाने के लिए रोहन प्रीत ने शॉल भी ले रखी है। इस दौरान दोनों का रोमांटिक अंदाज देखने को मिला।

Bollywood Tadka

रोहन कभी नेहा को गले लगाते तो कभी उनके बालों पर लगे गजरे को ठीक करते नजर आए। तस्वीरों में नेहा कक्कड़ अपने होने वाले पति रोहनप्रीत की आंखों में डूबी दिखाई दे रही हैं। दोंनों का बॉन्ड देखकर लग रहा है कि ये एकदम परफेक्ट पार्टनर हैं।

Bollywood Tadka

 

अपनी हल्दी सेरेमनी में ढोल पर जमकर नाचीं नेहा

तस्वीरों के अलावा नेहा का डांस वीडियो सामने आया है। जिसमें नेहा अपने दोस्तों के साथ ढोल पर जमकर डांस करती दिखाई दे रही है। नेहा के साथ साथ उनके भाई टोनी और कई परिवार के लोग ठुमके लगाते नजर आ रहे है। ये वीडियो नेहा के एक फैन पेज पर वायरल हो रहा है। हालांकि इस दौरान रोहन नजर नहीं आ रहे है।

 

बता दें शादी में परिवार और कुछ करीबी दोस्त शामिल होंगे। शादी के बाद पंजाब में दोनों का ग्रैंड रिसेप्शन होगा। ऐसा कहा जा रहा है कि रिसेप्शन में नेहा के इंडस्ट्री के दोस्त भी शामिल हो सकते हैं।

Bollywood Tadka

 

रोहनप्रीत सिंह उम्र में नेहा से 6 साल छोटे हैं। लेकिन वो कहते है न कि प्यार करने वाले उम्र नहीं देखते। बस इन दिनों के रिश्ते में भी ऐसा ही हुआ है। रोहनप्रीत की बात करें तो उन्होंने 2007 में लोकप्रिय रियलिटी शो 'सा रे गा मा पा लिल चैंप्स' से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद रोहनप्रीत सिंह साल 2018 में राइजिंग स्टार 2 में नजर आए। वो शो के फर्स्ट रनरअप थे।
 

: Smita Sharma

neha kakkardancefamilyhaldi ceremonyrohanpreet singhromantic picturesBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...