main page

Shocking :  शादी के 7 महीने बाद ही नेहा रोहन के रिश्ते में कड़वाहट! वायरल हुई कपल की मारपीट करते की वीडियो

Updated 11 May, 2021 01:40:39 PM

बाॅलीवुड की फेमस सिंगर नेहा कक्कड़ इन दिनों पति रोहन प्रीत सिंह के साथ अपनी मैरिड लाइफ को एंजाॅय कर रही हैं। कपल आए दिन सोशल मीडिया के जरिए अपने प्यार का इजहार करता रहता है। फैंस भी नेहूप्रीत की जोड़ी को काफी पसंद करते हैं। इसी बीच नेहा और रोहन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है,जिसे देख हर कोई हैरान हो गया है। वीडियो कपल हाथापाई करते दिख रहा है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि नेहा रोहन से जाने को कहती नजर आ रही हैं, जिस पर रोहन नेहा के सिर पर बार बार मारते नजर आ रहे हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड की फेमस सिंगर नेहा कक्कड़ इन दिनों पति रोहन प्रीत सिंह के साथ अपनी मैरिड लाइफ को एंजाॅय कर रही हैं। कपल आए दिन सोशल मीडिया के जरिए अपने प्यार का इजहार करता रहता है। फैंस भी नेहूप्रीत की जोड़ी को काफी पसंद करते हैं।

Bollywood Tadka

इसी बीच नेहा और रोहन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है,जिसे देख हर कोई हैरान हो गया है। वीडियो कपल हाथापाई करते दिख रहा है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि नेहा रोहन से जाने को कहती नजर आ रही हैं, जिस पर रोहन नेहा के सिर पर बार बार मारते नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

रोहन की इस हरकत को देख नेहा को भी गुस्सा आ जाता है और वह उन्हें मारती है। इससे पहले अगर आप सोचें कि शादी के 7 महीने बाद ही नेहा और रोहन के रिश्ते में कड़वाहट आ गई तो हम आपको बता दें कि ऐसा कुछ नहीं है। दरअसल नेहा ने इस वीडियो को शेयर कर #KhadTainuMainDassa लिखा है  यानि की साफ है कि ये नेहा के नए गाने के प्रमोशन का स्टाइल है।फिलहाल नेहा और रोहन का क्यूट वाला वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

बता दें कि कुछ दिन पहले ही नेहा ने रोहन संग अपने अपकमिंग साॅन्ग 'Khad Tainu Main Dassa' का पोस्टर रिलीज किया था। इस  पोस्टर में दोनों स्पोर्टी लुक में नजर फुटबॉल ग्राउंड में नजर आ रहे हैं। 

 

Content Writer: Smita Sharma

neha kakkarfightrohanpreet singhvideoKhad Tainu Main DassaBollywood NewsCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...