main page

Video: सुशांत सिंह को याद कर भावुक हुईं नेहा कक्कड़, 'केदारनाथ' का गाना गाकर दिवंगत को दिया ट्रिब्यूट

Updated 16 June, 2021 11:54:26 AM

सुशांत सिंह राजपूत को दुनिया से गुजरे पूरा 1 साल हो गया है। सुशांत बीते साल 14 जून को इस दुनिया से अलविदा कह गए थे। उनकी पहली डेथ एनिवर्सरी के मौके पर उनके परिवार से लेकर फैंस और पूरी फिल्म-टीवी इंडस्ट्री भावुक नजर आई। सभी ने दिवंगत को नम आंखो के साथ याद किया। वहीं सुशांत की बरसी पर सिंगर नेहा कक्कड़ ने सुशांत कती याद में एक गाना शेयर किया, जो कि इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत को दुनिया से गुजरे पूरा 1 साल हो गया है। सुशांत बीते साल 14 जून को इस दुनिया से अलविदा कह गए थे। उनकी पहली डेथ एनिवर्सरी के मौके पर उनके परिवार से लेकर फैंस और पूरी फिल्म-टीवी इंडस्ट्री भावुक नजर आई। सभी ने दिवंगत को नम आंखो के साथ याद किया। वहीं सुशांत की बरसी पर सिंगर नेहा कक्कड़ ने सुशांत कती याद में एक गाना शेयर किया, जो कि इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है।


नेहा कक्कड़ ने यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में नेहा जान निसार है गाना गाती दिख रही हैं। यह गाना सुशांत की फिल्म 'केदारनाथ' का है। इस वीडियो में सुशांत की झलकियां भी शामिल की गई है। नेहा ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा सुशांत लिखा और साथ ही दिल वाला इमोजी भी शेयर किया है।

दिवंगत की याद में सिंगर का ये वीडियो फैंस को खूब पसंद आ रहा है और वह कमेंट कर इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।
 

Content Writer: suman prajapati

Neha KakkartributeSushant SinghsongBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTV Celebrity NewsEntertainment

loading...