main page

Shaadi Special: इंडियन आइडल से सेट पर पति रोहन को देख रो पड़ीं नेहा कक्कड़, भारती और हर्ष ने भी मचाया धमाल

Updated 30 December, 2020 02:00:53 PM

सिंगिर रियालिटी शो ''इंडियन आइडल 12'' का अपकमिंग शो काफी धमाकेदार होने वाला है। इस हफ्ते ''इंडियन आइडल 12'' के मंच पर कुछ खास मेहमानों का एंट्री होने वाली हैं। दरअसल, शो  को और भी खास बनाने के लिए स्पेशल शादी एपिसोड रखा गया है। एपिसोड में शो की जज नेहा कक्कड़ के पति रोहनप्रीत सिंह,भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया  बतौर गेस्ट के नजर आएंगे।

मुंबई: सिंगिर रियालिटी शो 'इंडियन आइडल 12' का अपकमिंग शो काफी धमाकेदार होने वाला है। इस हफ्ते 'इंडियन आइडल 12' के मंच पर कुछ खास मेहमानों का एंट्री होने वाली हैं। दरअसल, शो  को और भी खास बनाने के लिए स्पेशल शादी एपिसोड रखा गया है। एपिसोड में शो की जज नेहा कक्कड़ के पति रोहनप्रीत सिंह,भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया  बतौर गेस्ट के नजर आएंगे।

Bollywood Tadka

शादी के बाद नेहा और रोहनप्रीत पहली बार 'इंडियन आइडल 12' पर साथ नजर आएंगे। इस दौरान की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। पति रोहन को देख नेहा काफी खुश हो जाती हैं। दोनों सेट पर काफी धमाल भी कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

डांस के अलावा नेहा कक्कड़ अपने पति रोहनप्रीत के साथ ढेर सारा रोमांस भी करने वाली हैं। इस दौरान एक ऐसा पल भी आता है जब नेहा काफी इमोशनल हो जाती हैं और उनकी आंखों से आसूं बहने लगते हैं।

Bollywood Tadka

 रोहनप्रीत शो में बताते किवो खुद और उनका परिवार नेहा और उनकी अचीवमेंट्स पर गर्व महसूस करता है। इतने बड़े स्टेज पर खड़ा होने के लिए रोहनप्रीत खुद को शुक्रगुजार मानते हैं।

Bollywood Tadka

उन्होंने यह भी कहा कि उन्होंने अपनी मां से इस बात का जिक्र किया है कि वे खुशकिस्मत हैं कि नेहा की वजह से उन्हें इतने बड़े मंच पर आने का मौका मिला है।

Bollywood Tadka

नेहा कक्कड़ भी अपनी पति की इन बातों को सुनने के बाद स्टेज पर इमोशनल हो जाती हैं। रोहन और नेहा के अलावा भारती और हर्ष भी शो में धमाल करते नजर आएंगे। 

Bollywood Tadka

बता दें कि नेहा कक्कड़ और रोहन प्रीत सिंह ने करीब दो महीने पहले 24 अक्टूबर को दिल्ली में शादी की थी। दोनों कुछ महीने पहले ही सॉन्ग 'आजा चल ब्याह करवाएं, लॉकडाउन विच कत्त होने खर्चे' की शूटिंग के दौरान हुई थी।

 


 

: Smita Sharma

neha kakkaremotionalhubbyrohanpreet singhindian idol 12Bollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...