main page

नेहा कक्कड़ की चटोरी जुबान को लगा मसाला डोसा खाने का चस्का, पति रोहनप्रीत ने आधी रात को पूरी की ख्वाहिश

Updated 13 December, 2020 10:41:36 AM

फेमस सिंगर नेहा कक्कड़ इन दिनों अपनी मैरिड लाइफ को काफी एंजाॅय कर रही हैं। शादी के बाद से ही नेहा पति  रोहनप्रीत के साथ खूब क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। आए दिन इस प्यारे से कपल को मस्ती करते देखा जाता है।

मुंबई: फेमस सिंगर नेहा कक्कड़ इन दिनों अपनी मैरिड लाइफ को काफी एंजाॅय कर रही हैं। शादी के बाद से ही नेहा पति  रोहनप्रीत के साथ खूब क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। आए दिन इस प्यारे से कपल को मस्ती करते देखा जाता है।

Bollywood Tadka

शनिवार रात नेहा को एक बार फिर पति रोहन के साथ मुंबई की सड़कों पर घूमते हुए देखा गया। दरअसल, नेहा की चटोरी जुबान को आधी रात को मसाला डोसा खाने का चस्का लगा तो ऐसे में रोहन बिना देर किए पत्नी की ख्वाहिश पूरी करने के लिए निकल पड़े। इस दौरान इन दोनों ने जमकर रोमांटिक पोज दिए।

Bollywood Tadka

आउटिंग के दौरान दोनोंब्लैक आउटफिट में नजर आए। इस दौरान उन्हें कैमरामैन घेर लेते हैं। वहीं नेहा और रोहनप्रीत सिंह का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में रोहनप्रीत कैमरामैन के पूछने पर कह रहे हैं कि वह मसाला डोसा खाने के लिए जा रहे हैं।  

Bollywood Tadka


नेहा ने 26 अक्टूबर को राइजिंग स्टार फेम रोहनप्रीत सिंह के साथ शादी के बंधन में बंधी थीं।नेहा और रोहनप्रीत की शादी की तस्वीरें और वीडियोज काफी वायरल हुईं थी। काम की बात करें तो नेहा का साॅन्ग शोना शोना हाल ही में रिलीज हुआ था।इस गाने को नेहा कक्कड़ ने अपने भाई टोनी कक्कड़ के साथ गाया था। नेहा और टोनी के इस गाने में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल एक साथ नजर आए थे।

: Smita Sharma

neha kakkarmasala dosawithhusbandrohanpreet singhBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...