main page

नेहा के ससुराल में शुरु हुई रस्में, ढोल नगाड़ों के साथ किया बहू का वेलकम, भाभी को सपोर्ट करते दिखे रिश्तेदार

Updated 26 October, 2020 05:30:15 PM

फेमस सिंगर नेहा कक्कड़ की शादी को लेकर इंटरनेट पर भी काफी बज देखने को मिला। नेहा ने 24 अक्टूबर को दिल्ली के एक गुरुद्वारे रोहनप्रीत सिंह से शादी रचाई। इस दौरान की कई तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हुईं। अब जब ''नेहू दा व्याह'' हो चुका है तो नई नवेली दुल्हन विदा होकर अपने ससुराल यानि रोहनप्रीत सिंह के घर पहुंच चुकी हैं।

मुंबई: फेमस सिंगर नेहा कक्कड़ की शादी को लेकर इंटरनेट पर भी काफी बज देखने को मिला। नेहा ने 24 अक्टूबर को दिल्ली के एक गुरुद्वारे रोहनप्रीत सिंह से शादी रचाई।

Bollywood Tadka

इस दौरान की कई तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हुईं। अब जब 'नेहू दा व्याह' हो चुका है तो नई नवेली दुल्हन विदा होकर अपने ससुराल यानि रोहनप्रीत सिंह के घर पहुंच चुकी हैं। जहां उनका जोरदार तरीके से स्वागत हुआ।

Bollywood Tadka

रोहन के घर में नई बहू का स्वागत ढोल नगाड़ों के साथ किया गया।  इस दौरान नेहा और रोहन भी मस्त होकर डांस करते दिख रहे हैं। नेहा ने क्रीम कलर का सूटन पहना हुआ है तो वहीं रोहनप्रीत ट्रेक सूट में नजर आ रहे हैं। इसके अलावा ससुराल में नेहा ने कई रस्में की,जिसकी वीडियोज सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। इन वीडियोज में नेहा काफी मस्ती करती दिख रही हैं। 

 

 

बता दें कि नेहा कक्कड़ ने 9 अक्टूबर को एक फोटो शेयर कर रोहनप्रीत सिंह के साथ अपने रिश्ते को ऑफिश्यल किया था। खबरें हैं कि शादी के बाद नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह 26 अक्टूबर को मुंबई में एक ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी देने वाले हैं। 
 

: Smita Sharma

neha kakkargrand welcomein laws houseritualhusbandrohanpreet singhBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...