main page

नेहा कक्कड़ ने गुरु रंधावा के साथ की सुरों की अनोखी जुगलबंदी, देखें तस्वीरें

Updated 02 April, 2019 05:42:09 PM

प्राइम म्यूजिक के लिए बनी म्यूजिक सीरिज मिक्सटेप के दूसरे सीजन के दूसरे एपीसोड में नेहा कक्कड़ और गुरु रंधावा की जुगलबंदी देखने को मिली। इसका वीडियो टी सीरीज ने अपने यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया है।

मुंबई: प्राइम म्यूजिक के लिए बनी म्यूजिक सीरिज मिक्सटेप के दूसरे सीजन के दूसरे एपीसोड में नेहा कक्कड़ और गुरु रंधावा की जुगलबंदी देखने को मिली। इसका वीडियो टी सीरीज ने अपने यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया है।

Bollywood Tadka

मिक्सटेप संगीत का अनोखा प्रयोग है जिसमें दो गायक एक ही सुरताल में एक साथ दो गाने गाते हैं। इस एपीसोड में नेहा और गुरु ने जो तीन गाने गाएं हैं, उनमें से पहला है 'दिलबर', दूसरा गाना 'इशारे तेरे' और तीसरा गाना 'तेरे ते' गाया। फैंस इस मैश्प को काफी पसंद कर रहे हैं। गाने को 3 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि जब से भूषण कुमार ने लोगों से दुनिया का सबसे बड़ा यूट्यूब चैनल बनाने का आग्रह किया है तभी से फैंस के साथ-साथ बॉलीवुड स्टार्स ने भी भारत को नंबर एक बनाने के लिए अपना समर्थन देने में कोई कसर नहीं छोड़ी।

 

Bollywood Tadka

 

नेहा कक्कड़ ने भी इसका स्पोर्ट करते हुए एक ट्वीट शेयर किया-'यह जानना बेहद रोमांचक है कि @ tseries.official, दुनिया का सबसे बड़ा युट्यूब चैनल बनने की कगार पर है! बधाई #BhushanKumar सर!"

 

: Smita Sharma

neha kakkarguru randhawamixtapeseason 2BollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...