main page

नेहा कक्कड़ और हिमांश कोहली के रिश्ते में आई दरार, कहीं ये ब्रेकअप तो नहीं?

Updated 10 December, 2018 01:53:41 PM

बाॅलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ बीते कई दिनों से एक्टर हिमांश कोहली के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। हाल ही में इन दिनों के रिश्ते को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ बीते कई दिनों से एक्टर हिमांश कोहली के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। हाल ही में इन दिनों के रिश्ते को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई हैं।

Bollywood Tadka,नेहा कक्कड़ इमेज, हिमांश कोहली इमेज

 

खबरों की मानें तो दोनों का ब्रेकअप हो गया है। जी हां, रिपोर्ट्स की मानें तो नेहा और हिमांश ने इंस्टाग्राम पर एक-दूसरे को अनफॉलो कर दिया है। इतना ही नहीं इसके साथ ही यह भी खबर आ रही है कि नेहा ने हिमांश के साथली सारी विडियोज और तस्वीरें भी डिलीट कर दी हैं। 

 

Bollywood Tadka,नेहा कक्कड़ इमेज, हिमांश कोहली इमेज

वहीं दूसरी ओर हिमांश के अकाउंट पर नेहा और उनकी फैमिली मेंबर्स की तस्वीरें दिखाई दे रही हैं। खैर अब दोनों के बीच क्या दिक्कत चल रही है यह तो सिर्फ वे ही बता सकते हैं। 

Bollywood Tadka,नेहा कक्कड़ इमेज, हिमांश कोहली इमेज

रियालिटी शो में कबूली थी रिलेशनशिप की बात 

 

नेहा और हिमांश ने एक रिऐलिटी शो के दौरान अपने रिलेशनशिप की बात कुबूली थी। बता दें कि नेहा और हिमांश एक वीडियो 'ओह हमसफर' में नजर आ चुके हैं। हालांकि जब उनसे जब पूछा गया कि हिमांश के साथ क्या किसी और विडियो में दिखाई देंगी तो उनका जवाब था कि अभी तक तो ऐसा कुछ नहीं है।

Bollywood Tadka,नेहा कक्कड़ इमेज, हिमांश कोहली इमेज

 

: Konika

neha kakkar hindi newshimansh kohli hindi newsunfollowinstagramBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...