main page

Velentine Day:रोहनप्रीत ने बनवाया नेहा कक्कड़ के नाम का टैटू,सिंगर बोलीं- बेबी, दर्द हुआ होगा

Updated 14 February, 2021 02:40:41 PM

14 फरवरी को देश में हर जगह प्रेमी जोड़े वेलेंटाइन डे मना रहा है। हर कोई अपने लववन्स से मोहब्बत का इजहार कर रहा है। वहीं बाॅलीवुड स्टार्स भी अपने पार्टनर के साथ प्यार के इस दिन को मना रहे हैं। हाल ही में सिंगर नेहा कक्कड़ के पति रोहनप्रीत सिंह ने उन्हें सरप्राइज देते हुए हाथ पर नेहा के नाम का टैटू कराया है। रोहनप्रीत सिंह ने कलाई पर नेहूज मैन लिखवाया,इसकी तस्वीरें नेहा ने अपने इंस्टा पर शेयर की है।


मुंबई 14 फरवरी को देश में हर जगह प्रेमी जोड़े वेलेंटाइन डे मना रहा है। हर कोई अपने लववन्स से मोहब्बत का इजहार कर रहा है। वहीं बाॅलीवुड स्टार्स भी अपने पार्टनर के साथ प्यार के इस दिन को मना रहे हैं।

Bollywood Tadka

हाल ही में सिंगर नेहा कक्कड़ के पति रोहनप्रीत सिंह ने उन्हें सरप्राइज देते हुए हाथ पर नेहा के नाम का टैटू कराया है। रोहनप्रीत सिंह ने कलाई पर नेहूज मैन लिखवाया,इसकी तस्वीरें नेहा ने अपने इंस्टा पर शेयर की है।

Bollywood Tadka

एक तस्वीर में नेहा रोहन की कलाई पर बने टैटू की ओर इशारा कर रही हैं। वहीं कुछ तस्वीरों में वह कभी पति के हाथों पर किस कर रही हैं तो कभी उन्हें गले लगा रही हैं।

Bollywood Tadka

पति रोहनप्रीत सिंह संग रोमांटिक तस्वीरें शेयर करते हुए नेहा ने लिखा-'मेरे वैलेंटाइन ने मुझे दुनिया का सबसे खूबसूरत तोहफा दिया है। इतना प्यार बेबी? मैंने उनसे पूछा कि बेबी, दर्द हुआ होगा?

Bollywood Tadka

उन्होंने कहा, बिल्कुल भी नहीं। मैं नेहू बाबू के गाने गुनगुना रहा था। आप सच में नेहूज मैन हैं और मैं हमेशा के लिए आपकी हूं और रहूंगी। लव यू, बेबी। हैप्पी वैलेंटाइन्स डे डियर।'

Bollywood Tadka

इससे पहले नेहा ने रोहन बूटी शेक गाने पर डांस करते हुए एक वीडियो पोस्ट किया था। इसमें वह साफ-सफाई करते हुए गाने पर डांस कर रही थीं। रोहनप्रीत उनके पास बैठकर नेहा को देख रहे थे। नेहा ने वीडियो पोस्ट करते कैप्शन में लिखा- रोहनप्रीत सिंह के साथ बूटी शेक। बधाइयां।

Bollywood Tadka

नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह ने 24 अक्टूबर, 2020 को परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में सात फेरे लिए थे। इन्होंने सेलिब्रेशन दिल्ली में किया था। दोनों  सॉन्ग ‘नेहू द व्याह’ के दौरान रिलेशनशिप में आए थे। शादी के बाद कपल साॅन्ग ख्याल रख्या कर में नजर आ चुका है। 

 

Content Writer: Smita Sharma

neha kakkarhusbandrohanpreet singhtattofirst Velentine DayBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...