main page

फैशन या गलतीः पति संग आउटिंग के लिए नेहा कक्कड़ ने जल्दबाजी में पहने ऐसे कपड़े, यूजर्स बोले-जो नीचे पहनना था बाहर पहन लिया

Updated 13 November, 2022 04:58:03 PM

जानी-मानी सिंगर नेहा कक्कड़ सुर्खियों में रहना अच्छे से जानती हैं। अब सोशल मीडिया अकाउंट पर अक्सर फनी और दिलकश तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, जिन्हें फैंस खूब पसंद करते हैं। अब हाल ही में एक बार फिर नेहा कक्कड़ ने अपने लेटेस्ट पोस्ट से फैंस का ध्यान खींचा है। उनका ये पोस्ट खूब देखा जा रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. जानी-मानी सिंगर नेहा कक्कड़ सुर्खियों में रहना अच्छे से जानती हैं। अब सोशल मीडिया अकाउंट पर अक्सर फनी और दिलकश तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, जिन्हें फैंस खूब पसंद करते हैं। अब हाल ही में एक बार फिर नेहा कक्कड़ ने अपने लेटेस्ट पोस्ट से फैंस का ध्यान खींचा है। उनका ये पोस्ट खूब देखा जा रहा है।

Bollywood Tadka


नेहा कक्कड़ ने पति रोहनप्रीत संग आउटिंग की अपनी कुछ तस्वीरें शेयर कीं, जिनमें से कइयों में उनका बेहद फनी अंदाज देखने को मिल रहा है। इसके साथ ही उन्होंने आउटिंग के दौरान अपने साथ हुआ एक फनी वाक्य भी बताया। नेहा कक्कड़ ने तस्वीरें शेयर कर लिखा-मजेदार तथ्य: मैंने इन सभी टुकड़ों को एक साथ रखा था जल्दी जल्दी में एक कैजुअल आउटिंग के लिए निकलते समय और यह एक अच्छा लुक निकला! इस बात से सहमत?

Bollywood Tadka


है ना फनी...नहीं समझे! चलो समझाते हैं। दरअसल, नेहा कक्कड़ अपने पति संग कैजुअल आउटिंग के लिए जा रही थी तो ऐसे में उन्होंने जल्दी-जल्दी में जो भी कपड़े दिखाई पड़े पहन लिए, लेकिन अंत में वह परफेक्ट लुक बन गया, जिससे नेहा भी हैरान रह गई। 

Bollywood Tadka


लुक की बात करें तो इन त्सवीरों में नेहा कक्कड़ ब्राउन शर्ट के ऊपर से ब्लैक सपोर्ट्स ब्रा पहने नजर आ रही हैं, जिसे उन्होंने टाइगर प्रिंट ट्राउजर के साथ टीम-अप किया। ओवरऑल लुक में वह काफी स्टाइलिश दिख रही हैं। कई फैंस को नेहा का ये लुक काफी पसंद आ रहा है तो कई उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं।

 

यूजर्स ने कमेंट करते हुए लिखा- शायद आप भूल गईं जल्दी-जल्दी में जो शर्ट के अंदर पहनना था वो आप बाहर पहन ली नेहा कक्कड़ जी।

 

 
 

Content Writer: suman prajapati

Neha Kakkartrollouting lookBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...