main page

Pics: ऑफ शाॅल्डर टाॅप में नेहा ने दिखाए हुस्न के जलवे

Updated 22 January, 2019 04:26:39 PM

सिंगर नेहा कक्कर अक्सर अपनी तस्वीरों और वीडियोज की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में नेहा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें सोशल साइट शेयर की हैं।

मुंबई: सिंगर नेहा कक्कड़ अक्सर अपनी तस्वीरों और वीडियोज की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में नेहा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें सोशल साइट शेयर की हैं।

 

इन तस्वीरों में नेहा पिंक कलर का क्राॅप टाॅप और प्लाजो पहने खूबसूरत अंदाज में दिख रही हैं। इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- यह किस गाने का लुक है। फैंस इस तस्वीर को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

हो चुकी है डिप्रेशन का शिकार 

बता दें कि हिमांश कोहली संग ब्रेकअप करने के बाद नेहा डिप्रेशन का शिकार हो गईं थीं। नेहा ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर लिखा था 'हां, मैं डिप्रेशन में हूं। नेहा ने ब्रेकअप के बाद एक इमोशनल पोस्ट भी लिखी थी जिसमें लिखा- ''मुझे नहीं पता था इस दुनिया में इतने बुरे लोग भी होते हैं। खैर सब कुछ गंवा के होश में अब आए, तो क्या किया... मैंने अपना सब कुछ दे दिया और मुझे बदले में मिला... मैं बता नहीं सकती कि क्या मिला। '

: Smita Sharma

neha kakkar hindi newslatest picturesBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...