main page

नेहा कक्कड़ का रिलीज हुआ नया गाना, भाई टोनी के साथ दिखीं जुगलबंदी

Updated 29 October, 2018 03:23:45 PM

फेमस सिंगर नेहा कक्कड़ अक्सर अपने गानों को लेकर सुर्खियों में रहती है। हाल ही में नेहा का नया गााना ''जिंदगी मिल जाएगी'' रिलीज हुआ है। इसमें उनके साथ उनके भाई टोनी कक्कड़ है। अब तक इस गाने को  75 लाख बार देखा जा चुका है। इस गाने में दोनों की आवाज बेहद खूबसूरत है और दोनों भाई-बहन की जुगलबंदी भी क

मुंबई: फेमस सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) अक्सर अपने गानों को लेकर सुर्खियों में रहती है। हाल ही में नेहा का नया गााना जिंदगी मिल जाएगी (Zindagi Mil Jayegi Song) रिलीज हुआ है। इसमें उनके साथ उनके भाई टोनी कक्कड़ है। अब तक इस गाने को  75 लाख बार देखा जा चुका है। इस गाने में दोनों की आवाज बेहद खूबसूरत है और दोनों भाई-बहन की जुगलबंदी भी कमाल की है। यह गाना बहुत ही संजीदा है, और इसे खूब सुना जा रहा है।

 

Bollywood Tadka, neha kakkar image, tony kakkar image, नेहा कक्कड़ इमेज, टोनी कक्कड़ इमेज

 

बता दें कि नेहा कक्कड़ ने बॉलीवुड में काला चश्मा और लड़की ब्यूटीफुल जैसे कई सुपरहिट गीत गाए हैं। नेहा इन दिनों सिंगिंग रिएलिटी शो इंडियन आइडल जज कर रही हैं। नेहा ने कम उम्र से ही गायकी शुरू कर दी थी, और वे माता के जगरातों में गाती थीं। नेहा कक्कड़ हनी सिंह के साथ भी जुगलबंदी कर चुकी हैं। नेहा कक्कड़ टीवी से लेकर सिनेमा तक में छाई हुई हैं।
 

: Konika

neha kakkar songZindagi Mil Jayegi Songtony kakkarindian singerpunjabi singer

loading...