main page

कानों में हैडफोन लगा अपनी धुन में खोईं नेहा, कभी नोटेड टाॅप में Mrs Kaur का नजर आया ग्लैमरस लुक तो कभी सपोर्ट्स ब्रा में दिखीं कूल

Updated 26 February, 2022 06:17:35 PM

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन फैंस के साथ अपनी खूबसूरत और ग्लमैरस तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।  हाल ही में सिंगर ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब देखी जा रही हैं। इन तस्वीरों में नेहा के 2 लुक देखने को मिल रहे हैं। पहले लुक की बात करें तो नेहा ने सपोर्ट्स ब्रा के साथ ओरेज ट्रैंक पैंट और जैकेट में ग्लैमरस दिख रही हैं। उन्होंने अपने लुक को मिनिमल मेकअप से कंप्लीट किया है।

मुंबई: बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन फैंस के साथ अपनी खूबसूरत और ग्लमैरस तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।  हाल ही में सिंगर ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब देखी जा रही हैं।

Bollywood Tadka

इन तस्वीरों में नेहा के 2 लुक देखने को मिल रहे हैं। पहले लुक की बात करें तो नेहा ने सपोर्ट्स ब्रा के साथ ओरेज ट्रैंक पैंट और जैकेट में ग्लैमरस दिख रही हैं। उन्होंने अपने लुक को मिनिमल मेकअप से कंप्लीट किया है।

Bollywood Tadka

हेयरस्टाइल की बात करें तो उन्होंने हाफ बालों की पोनी बनाई है। वहीं दूसरे लुक की बात करें तो नेहा ग्रीन नाॅटेड टाॅप और शिमरी पैंट में स्टाइलिश दिख रही हैं।

Bollywood Tadka

इस लुक में नेहा ने अपने हेयर्स को ओपन रखा ह। सिंगर की इन तस्वीरों पर फैंस फिदा हो गए हैं। फैंस इन तस्वीरों पर खूब प्यार लुटा रहे हैं।

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो हाल ही में नेहा का गाना 'दो गल्लां' रिलीज हुआ था। इस गाने में नेहा के साथ रोहनप्रीत सिंह भी नजर आए थे।
Bollywood Tadka

 

 

Content Writer: Smita Sharma

neha kakkarcool and glamorous looklatest PicturesBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...