main page

नेहा कक्कड़ ने खरीदा नया घर और नई कार, देखें गृह प्रवेश की तस्वीरें

Updated 08 February, 2019 05:52:23 PM

सिंगर नेहा कक्कड़ अक्सर अपनी तस्वीरों और वीडियो को लेकर सुर्खियों में रहती है। लेकिन इस बार वह अपनी तस्वीर को लेकर नहीं बल्कि अपने घर की तस्वीर को लेकर चर्चा में है। दरअसल, हाल ही में नेहा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर कुछ तस्वीरें शेयर की है। ये तस्वीरें नेहा के नए घर की है। नेहा का नया घर बेहद ही शानदा

मुंबई: सिंगर नेहा कक्कड़ अक्सर अपनी तस्वीरों और वीडियो को लेकर सुर्खियों में रहती है। लेकिन इस बार वह अपनी तस्वीर को लेकर नहीं बल्कि अपने घर की तस्वीर को लेकर चर्चा में है।

 

Bollywood Tadka

 

दरअसल, हाल ही में नेहा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर कुछ तस्वीरें शेयर की है। ये तस्वीरें नेहा के नए घर की है। नेहा का नया घर बेहद ही शानदार है। तस्वीरों संग उन्होंने कैप्शन दिया है- 'गृह प्रवेश'।

 

Bollywood Tadka

 

वहीं इसी के साथ नेहा ने एक नई कार भी खरीदी है।

 

Bollywood Tadka

 

इसके साथ ही नेहा ने कुछ और भी पोस्ट शेयर किए हैं जिसमें से एक पोस्ट में उन्होंने लिखा है, 'सिंगल रहने की एक जो सबसे अच्छी चीज है वह यह है कि आप समय पर सो सकते हैं।' साथ ही उन्होंने दूसरे पोस्ट में लिखा है, 'सिंगल रहने का दूसरा फायदा आप सुबह जल्द उठ कर खुद को समय दे सकते हैं। 

 

Bollywood Tadka


बता दें कि नेहा का कुछ समय पहले ही बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली संग ब्रेकअप हुआ है।

 

Bollywood Tadka

 

इसकी वजह से वह डिप्रेशन का भी शिकार हो गई थी। खैर, अब नेहा इन सब चीजों से बाहर आने की कोशिश कर रही है। 

 

Bollywood Tadka

 

 

: Konika

Neha Kakkar hindi newsnew housenew carGraha PraveshBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...