FacebookTwitterg+Mail

पहली बार नेहा ने हिमांश संग हुए ब्रेकअप पर तोड़ी चुप्पी, कहा- 'वो डिजर्व नहीं करता...'

neha kakkar reveals reason breakup with bf
10 February, 2019 01:19:19 PM

मुंबई: सिंगर नेहा कक्कड़ पिछले दिनों हिमांश कोहली संग ब्रेकअप को लेकर काफी सुर्खियों में थी। सोशल मीडिया के जरिए नेहा ने जानकारी दी थी कि वह ब्रेकअप की वजह से डिप्रेशन में थी। मगर उन्होंने ब्रेकअप की वजह नहीं बताई थी। लेकिन हाल ही में नेहा ने हिमांश संग अपने ब्रेकअप की वजह बताई है।

 

PunjabKesari

 

दैनिक भास्कर को दिए इंटरव्यू में नेहा ने बताया कि इस वक्त अपने सिंगल स्टेट्स से काफी खुश हैं। उन्होंने बताया है कि उनके और हिमांश के बीच कुछ भी ठीक नहीं था। नेहा ने बताया कि इस वक्त मैं कह सकती हूं कि सिंगल रहना मेरी लाइफ की बेस्ट फीलिंग हैं। उन्होंने कहा कि जब मैं रिलेशनशिप में थी तो मैं अपनी फैमिली और दोस्तों को समय नही दे पा रही थी। मैं अपना सारा वक्त और एनर्जी ऐसे इंसान को दे रही थी जो उसे डिजर्व भी नहीं करता और इसके बावजूद वह हमेशा मुझसे शिकायत करता था कि मैं उसके साथ समय नहीं बिताती।

 

PunjabKesari

 

ब्रेकअप के बारे में बात करते हुए नेहा ने बताया कि यह सब हो रहा था तो वह डिप्रेशन में जा रहीं थी। उस वक्त मुझे फैमिली की महत्व समझ आई। नेहा ने साफ कर दिया है कि अब वो दोबारा प्यार नहीं करना चाहतीं।

 

PunjabKesari


बता दें कि इन दिनों नेहा अपने नए घर को लेकर सुर्खियों में है। हाल ही में नेहा ने इसका गृह प्रवेश किया है। इसी के साथ उन्होंने एक नई कार भी खरीदी है। 


neha kakkar hindi news himansh kohli hindi news breakup reason Bollywood Hindi News Bollywood News and Gossip Bollywood Box Office Masala Hindi News Bollywood Celebrity Hindi News
loading...