main page

नेहा कक्कड़ से शादी नहीं करना चाहते थे रोहनप्रीत,ड्रिंक कर किया था सिंगर को प्रपोज

Updated 09 December, 2020 10:05:01 AM

इंडस्ट्री की फेमस सिंगर नेहा कक्कड़ ने रोहनप्रीत सिंह संग शादी कर अपने जीवन की नए सिरे से शुरुआत कर दी है। शादी के बाद नेहा कक्कड़ और उनके पति रोहन प्रीत सिंह की क्वालिटी टाइम स्पेंड करते की तस्वीरें सामने आती रहती हैं।

मुंबई: इंडस्ट्री की फेमस सिंगर नेहा कक्कड़ ने रोहनप्रीत सिंह संग शादी कर अपने जीवन की नए सिरे से शुरुआत कर दी है। शादी के बाद नेहा कक्कड़ और उनके पति रोहन प्रीत सिंह की क्वालिटी टाइम स्पेंड करते की तस्वीरें सामने आती रहती हैं। नेहा और रोहन दोनों के फैंस के लिए बड़ी ही शॉकिंग न्यूज थी कपलका अचानक से शादी करना और अब नेहा ने अपनी शादी को लेकर शॉकिंग खुलासा किया है।

Bollywood Tadka

दरअसल, हाल ही में नेहा रोहन के साथ टीवी के मोस्ट पॉपुलर शो 'द कपिल शर्मा शो' में शामिल हुए थे। यहां दोनों ने जमकर मस्ती की। इसके साथ कपिल ने उनकी प्यार से लेकर शादी तक की लव केमिस्ट्री को लेकर काफी सारे सवाल किए। इस दौरान नेहा ने खुलासा किया कि रोहनप्रीत ने पहली बार में सिंगर से शादी करने से मना कर दिया था।शो में अपनी लव स्टोरी सुनाते हुए नेहा ने कहा-शुरुआत में रोहनप्रीत शादी नहीं करना चाहते थे पर मैं शादी करना चाहती थी।

Bollywood Tadka

उन्होंने कहा कि वह सक्सेसफुल हैं और उनके पास सबकुछ है तो ऐसे में वह रिलेशनशिप में नहीं पड़ना चाहती थीं लेकिन रोहनप्रीत शादी के लिए तैयार नहीं थे। नेहा ने बताया रोहनप्रीत सिंह ने उनसे कहा कि वह अभी सिर्फ 25 साल के हैं और वह शादी नहीं करना चाहते हैं। इसके बाद एक दिन रोहनप्रीत ने नेहा से कहा कि मैं तुम्हारे बिना नहीं रह सकता हूं, चलो शादी कर लेते हैं।'

Bollywood Tadka

जब रोहनप्रीत ये सब कह रहे थे तब उन्होंने ड्रिंक की हुई थी। ऐसे में नेहा को लगा कि वो अगले दिन खुद ही ये सब भूल जाएंगे। नेहा ने आगे कहा-वह दूसरे शूट के लिए चंडीगढ़ पहुंचीं,जिस होटल में नेहा रुकी हुई थीं रोहनप्रीत वहां पहुंचे और वहां आकर उन्होंने नेहा से शादी की बात फिर से की।

Bollywood Tadka

इसके बाद दोनों ने अपने मां- बाप की रजामंदी ली और शादी के बंधन में बंध गए। 'द कपिल शर्मा शो' में नेहा ने अपनी पूरी लव स्टोरी शेयर करते हुए कहा कि रोहनप्रीत पहली ही बार बहुत क्यूट लगे थे। तो वहीं रोहन नेहा की अच्छाई पर फिदा हो गए थे।

Bollywood Tadka

बता दें कि नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह 24 अक्तूबर को शादी के बंधंन में बंधे थे। दोनों की मुलाकात पहली बार 'नेहू दा व्याह' के सेट पर ही हुई थी। इसी दौरान दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया और बात आगे बढ़ीं। 

: Smita Sharma

neha kakkarrevealsrohanpreet singhmarryBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...