main page

चर्चा में नेहा है की शादी के बाद की ये तस्वीर, लाल चूड़ा,मांग में सिंदूर नई नवेली दुल्हन के लुक ने म

Updated 26 October, 2020 01:17:24 PM

बॉलीवुड की फेमस सिंगर नेहा कक्कड़ ने 24 अक्टूबर को मंगेतर और प्यार रोहनप्रीत सिंह के साथ शादी रचाई  नेहा कक्कड़ की शादी पूरे हफ्ते सुर्खियों में छाई रही। मेहंदी की रस्म से लेकर शादी और फिर रिसेप्शन इन सब फंक्शन की तस्वीरों ने इंटरनेट पर धमाल मचाया हुआ है। अब जब ‘नेहू दा व्याह’ हो चुका है तो नई नवेली

मुंबई: बॉलीवुड की फेमस सिंगर नेहा कक्कड़ ने 24 अक्टूबर को मंगेतर और प्यार रोहनप्रीत सिंह के साथ शादी रचाई  नेहा कक्कड़ की शादी पूरे हफ्ते सुर्खियों में छाई रही। मेहंदी की रस्म से लेकर शादी और फिर रिसेप्शन इन सब फंक्शन की तस्वीरों ने इंटरनेट पर धमाल मचाया हुआ है।

Bollywood Tadka

अब जब 'नेहू दा व्याह' हो चुका है तो नई नवेली दुल्हन के रुप में नेहा की पहली तस्वीर भी सामने आ गई है। सामने आई तस्वीर में नेहा पति रोहनप्रीत सिंह के साथ दिखाई दे रही हैं।

Bollywood Tadka

इस तस्वीर में नेहा होटल के स्टाफ से फूलों का गुलदस्ता लेते हुए दिख रही है। लुक की बात करें तो नेहा ग्रीन कलर के सूट खूबसूरत  में नजर आ रही हैं। रेड चूड़ा और सिंदूर नेहा के लुक को परफेक्ट बना रहा है। ये तस्वीर लगता है कि होटल से चेकआउट करते वक्त क्लिक की गई हैं जहां पूरा होटल का स्टाफ न्यूली वेडेड कपल को बधाई दे रहा है। 

Bollywood Tadka

बता दें कि नेहा  की शादी को लेकर इंटरनेट पर भी काफी बज देखने को मिला जहां नेहा कक्कड़ की शादी के हरेक इवेंट की तस्वीरों और वीडियोज जमकर वायरल हुई। अब कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की मानें नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह 26 अक्टूबर को मुंबई में एक ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी देने वाले हैं।  

: Smita Sharma

neha kakkarrohanpreet singhfirst picturesweddingBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...