main page

Video:दिल्ली के गुरुद्वारे में नेहा कक्कड़ ने रोहनप्रीत सिंह संग लिए फेरे, यूं पहनाई एक-दूसरे को वरमाला

Updated 25 October, 2020 01:32:44 PM

सिंगर नेहा ककक्ड़ ने 24 अक्टूबर को बाॅयफ्रेंड रोहनप्रीत सिंह शादी रचाई। कपल ने दिल्ली के उत्तम नगर के एक गुरुद्वारे में शनिवार दोपहर को हुई।  शादी की रस्म के बाद पति-पत्नी एयरोसिटी स्थित होटल जे डब्ल्यू मैरियट पहुंचे। जहां दोनों पक्षों के करीबी दोस्त व रिश्तेदार मौजूद थे और सभी ने दोनों को शुभकामनाएं दीं।

मुंबई: सिंगर नेहा ककक्ड़ ने 24 अक्टूबर को बाॅयफ्रेंड रोहनप्रीत सिंह शादी रचाई। कपल ने दिल्ली के उत्तम नगर के एक गुरुद्वारे में शनिवार दोपहर को हुई।  शादी की रस्म के बाद पति-पत्नी एयरोसिटी स्थित होटल जे डब्ल्यू मैरियट पहुंचे। जहां दोनों पक्षों के करीबी दोस्त व रिश्तेदार मौजूद थे और सभी ने दोनों को शुभकामनाएं दीं। 

Bollywood Tadka

इस खास मौके पर कपल एक ही कलर के आउटफिट्स में दिखा। नेहा जहां क्रीम कलर का लहंगा में दिखीं।क्रीम जोड़े के साथ नेहा कक्कड़ ने हैवी नेकलेस, झुमके, मांगटीका, झुमके और हाथों में मैचिंग चूड़ियां पहनी हैं। नेहा दुल्हन लुक में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं।  

वहीं रोहनप्रीत ने भी इसी कलर की शेरवानी पहनी है। नेहा और रोहनप्रीत के शादी के वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं, जिसमें दोनों गुरुद्वारे में फेरे लेते नजर आ रहे हैं। वहीं अपने एक वीडियो में रोहनप्रीत सिंह और नेहा एक-दूसरे को वरमाला पहनाते दिखाई दे रहे हैं।

Bollywood Tadka

शादी से पहले नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह की हल्दी और संगीत से जुड़ी तस्वीरें और वीडियो खूब वायरल हुईं। नेहा ने कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर अपने और रोहन के रिश्ते पर मुहर लगाई थी। नेहा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की थी जिसके कैप्शन में लिखा था- तुम मेरे हो।

: Smita Sharma

neha kakkarrohanpreet singhwedding videoBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...