main page

प्यार को लेकर ऐसी राय रखती हैं नेहा कक्कड़, बोलीं 'प्यार जोड़ता है तोड़ता नहीं'

30 May, 2020 08:00:57 PM

फेमस सिंगर नेहा कक्कड़ अक्सर किसी न किसी बात को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। नेहा लंबे समय तक हिमांश कोहली के रिलेशन को लेकर सुर्खियों में रहीं। फिर ब्रेकअप के बाद उन्हें गहरा सदमा लगा, लेकिन उसके बाद गायिका ने खुद को किसी न किसी तरीके से संभाला और अपने करियर पर ध्यान दिया। अब हाल ही में उन्होंने प्यार को लेकर अपनी राय फैंस के साथ शेयर की है।

बॉलीवुड तड़का टीम. फेमस सिंगर नेहा कक्कड़ अक्सर किसी न किसी बात को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। नेहा लंबे समय तक हिमांश कोहली के रिलेशन को लेकर सुर्खियों में रहीं। फिर ब्रेकअप के बाद उन्हें गहरा सदमा लगा, लेकिन उसके बाद गायिका ने खुद को किसी न किसी तरीके से संभाला और अपने करियर पर ध्यान दिया। अब हाल ही में उन्होंने प्यार को लेकर अपनी राय फैंस के साथ शेयर की है।

Bollywood Tadka
नेहा कक्कड़ ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें उन्होंने लिखा, प्यार आपको तोड़ता नहीं जोड़ता है। साथ ही नेहा ने लिखा, अगर आप प्यार आपको जोड़ता नहीं तो उस रिलेशनशिप को जल्दी छोड़ दें। 

Bollywood Tadka

बता दें नेहा हिमांश को काफी लंबे समय तक डेट कर चुकी हैं, लेकिन अचानक दोनों की लाइफ में तुफान आ गया और दोनों का ब्रेकअप हो गया। जिसके बाद सोशल मीडिया पर दोनों के बारे में तरह-तरह की बाते सुनने को मिली।

Bollywood Tadka


neha kakkarsaidlovebuildbreakBollywood NewsTelevision News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment
loading...