main page

कमर पर गमछा बांध भैंस का दूध दुहती दिखीं नेहा कक्कड़, खूब वायरल हो रहा है 'मिसेज सिंह' का ये वीडियो

Updated 06 October, 2021 04:43:49 PM

सिंगर नेहा कक्कड़ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी लाइफ से जुड़ी अपडेट शेयर करती रहती हैं। हाल ही में नेहा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में नेहा कमर पर गमछा बांधे भैंस का दूध निकाल रही हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि नेहा कक्कड़ डरते-डरते भैंस का दूध निकालने के लिए बैठ रही हैं। वह बैठते हुए कहती हैं- ''ये मारेगी।'' इसके बाद वह कहती हैं कि दूध निकालते वक्त भैंस को दर्द तो नहीं होगा। इसके बाद दूधिया उन्हें दूध निकालना सिखाता है। व

मुंबई: सिंगर नेहा कक्कड़ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी लाइफ से जुड़ी अपडेट शेयर करती रहती हैं। हाल ही में नेहा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में नेहा कमर पर गमछा बांधे भैंस का दूध निकाल रही हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि नेहा कक्कड़ डरते-डरते भैंस का दूध निकालने के लिए बैठ रही हैं। वह बैठते हुए कहती हैं- 'ये मारेगी।' इसके बाद वह कहती हैं कि दूध निकालते वक्त भैंस को दर्द तो नहीं होगा। इसके बाद दूधिया उन्हें दूध निकालना सिखाता है। वीडियो में फिर नेहा कक्कड़ दूध निकालने के बाद बाल्टी के साथ भागती भी दिख रही हैं।


Bollywood Tadka



नेहा के इस अंदाज को देख फैन्स मर-मिटे हैं और उनकी खूब तारीफें कर रहे हैं। हालांकि कुछ लोगों ने इसे नेहा कक्कड़ की ओवरऐक्टिंग और शूट का हिस्सा भी बताया। पर जो भी हो नेहा कक्कड़ के फैंस को तो उनका यह वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है।

नेहा कक्कड़ ने इसी साल जुलाई में एक नया रिकॉर्ड बनाया। उन्होंने 60 मिलियनफॉलोअर्स का आंकड़ा पार कर लिया है। इस वक्त इंस्टाग्राम पर उनके 63.3M फॉलोअर्स हैं। इस तरह नेहा कक्कड़ सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वाली इंडियन म्यूजिशन बन चुकी हैं।

Bollywood Tadka



पर्सनल लाइफ की बात करें तो नेहा बीते साल रोहनप्रीत सिंह संग शादी के बंधन में बंधी है। नेहा को अक्सर पति संग क्वालिटी टाइम स्पेंटड करते देखा जाता है।

 

Content Writer: suman prajapati

Neha Kakkarmilkingbuffalo milkvideo viralTV NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTV Celebrity NewsEntertainment

loading...